whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Alaya F की ड्रेस की खुल गई चेन, खिसकता रहा टॉप; एक्ट्रेस को नहीं पड़ी Oops मोमेंट की भनक

Alaya F Oops Moment Viral: अलाया एफ का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का oops मोमेंट पर कैप्चर हो गया है। उनकी कपड़ों की जिप खुली रह गई है और इस वजह से अब एक्ट्रेस सबके सामने परेशान हो रही हैं। उनकी साथ हुई इस घटना का वीडियो बार-बार देखा जा रहा है।
05:44 PM May 17, 2024 IST | Ishika Jain
alaya f की ड्रेस की खुल गई चेन  खिसकता रहा टॉप  एक्ट्रेस को नहीं पड़ी oops मोमेंट की भनक
Alaya F Oops Moment Viral

Alaya F Oops Moment Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) अभी तक वो पॉपुलैरिटी हासिल नहीं कर पाई हैं जितनी लोगों ने उनसे उम्मीद की थी। अलाया को सबसे ज्यादा पसंद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर फिल्म 'फ्रेडी' (Freddy) में किया गया था। इस फिल्म में उनके कई शेड्स देखने को मिले थे। एक बेचारी लड़की, एक प्रेमिका, एक धोखेबाज और अंत में एक विक्टिम। अलाया ने अपने हर किरदार से फैंस को इम्प्रेस कर दिया था। एक्टिंग के अलावा अलाया अपनी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी तारीफ बटोरती हैं।

कैमरे में दिखा अलाया का Oops मोमेंट

हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में अलाया एफ कूल कैजुअल लुक में नजर आई हैं। एक्ट्रेस का ऑल डेनिम लुक बेहद खूबसूरत है। बता दें, अलाया ने स्ट्रैपलेस डेनिम टॉप को स्ट्रिप्ड डेनिम पैन्ट्स के साथ कैरी किया है। उनका लुक देखने में बेहद सिंपल है लेकिन अब उनके इन कपड़ो में फैंस को कुछ ऐसा दिख गया है जिसके बाद एक्ट्रेस शर्मिंदा हो सकती हैं। दरअसल, इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस oops मोमेंट का शिकार हो गई हैं। उनकी ड्रेस का जिप खुल गया है।

खुल गई एक्ट्रेस की जिप

इतना ही नहीं एक्ट्रेस की ड्रेस भी नीचे खिसक रही है और वो इस दौरान अपने हाथों से उसे ऊपर खींचते हुए ड्रेस फिक्स करने की कोशिश कर रही हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि अलाया एफ के डेनिम टॉप की जिप साइड में लगी हुई है और वो काफी खुल गई है। अगर थोड़ी और ये चेन खुल जाती तो एक्ट्रेस काफी शर्मिंदा हो सकती थीं। इस दौरान अलाया के चेहरे पर बड़ी- सी स्माइल नजर आ रही है। वो पूरा इवेंट अटेंड कर रही हैं और इस बात की भनक तक नहीं है कि उनके साथ वॉर्डरोब मालफंक्शन हो गया है।

यह भी पढ़ें: Cannes Film Festival में भी चल रही चोरी? 2 हसीनाओं के डेब्यू से मिले संकेत

लोगों ने कर लिया नोटिस

एक्ट्रेस अलाया एफ को भले ही अपने साथ हुई घटना के बारे में पता न चला हो लेकिन लोगों की नजरों से कुछ नहीं छिपता। अब उनकी खुली जिप लोगों की पैनी नजरों से बच नहीं पाई है। कुछ यूजर्स ने उनका ये oops मोमेंट नोटिस कलर लिया है। अब इस वीडियो को देख एक शख्स ने लिखा, 'उसकी जिप खुली है...।' एक ने कहा, 'टॉप छोटा होने की वजह से जिप ऊपर तक नहीं लग पाई।' एक ने कहा, 'साइड से चेन खुला है।' अब ऐसे ही लोग उनके oops मोमेंट को नोटिस कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो