whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mirzapur 3 का है इंतजार? तो Panchayat 3 देख लें एक बार, सीरीज में छुपा है कोई राज?

Mirzapur 3 Connect With Panchayat 3: अली फजल ने अब मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर सोशल मीडिया पर एक बड़ा हिंट दिया है। अगर आप भी इस सीरीज का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें आपको पहले पंचायत का तीसरा सीजन देखना पड़ेगा। लेकिन ऐसा क्यों है चलिए जानते हैं।
12:39 PM May 31, 2024 IST | Ishika Jain
mirzapur 3 का है इंतजार  तो panchayat 3 देख लें एक बार  सीरीज में छुपा है कोई राज
Mirzapur 3 Connect With Panchayat 3

Mirzapur 3 Connect With Panchayat 3: 'पंचायत 3' तो अब प्राइम पर स्ट्रीम हो चुकी है। फैंस इस सीरीज को काफी पसंद भी कर रहे हैं। जिस सिम्पलिसिटी के साथ एक रोचक कहानी को दर्शाया गया है लोग उसके कायल हो गए हैं। कभी भी ये सीरीज फैंस को निराश नहीं करती और एक सीजन आते ही फैंस की अगले सीजन को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा जाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। फैंस अब सीजन 3 देखने के बाद 'पंचायत 4' को लेकर बेताब हो गए हैं। दूसरी तरफ अभी भी दर्शकों को गुड्डू भैया की एंट्री का भी इंतजार हो रहा है।

मिर्जापुर सीजन 3 का फैंस से नहीं हो रहा इंतजार

पंचायत के बाद अब प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड सीरीज है मिर्जापुर सीजन 3। दो सफल सीजन जिनमें न सिर्फ प्यार बल्कि एक्शन और दमदार डायलॉग्स भी देखने को मिले थे। वहीं, सीजन 2 में कहानी ऐसे मोड़ पर खत्म हुई थी कि अगले सीजन को फैंस न देखें ऐसा हो ही नहीं सकता। मुन्ना भैया जिंदा होंगे या नहीं? कालीन भैया का क्या हुआ? ये सस्पेंस कब से फैंस के दिमाग में चल रहा है। ऐसे में लोग पलकें बिछाए इस सीरीज की अगली किश्त का इंतजार कर रहे हैं और मेकर्स से इसे जल्दी रिलीज करने की गुजारिश कर रहे हैं।

अली फजल से फैन ने किया सवाल

लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्राइम कि इन दोनों सीरीज के बीच एक खास कनेक्शन है। मिर्जापुर 3 और पंचायत 3 आपस में जुड़ी हुई हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि हम क्या कह रहे हैं तो आपको बता ही देते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है। दरअसल, हाल ही में अली फजल (Ali Fazal) ने फैंस को मिर्जापुर 3 से जुड़ा एक बड़ा हिंट दे डाला है। इसे देखने के बाद फैंस भी होश खो बैठेंगे। एक्टर ने फैंस को अब पंचायत 3 देखने के लिए कहा है लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया? इसके पीछे एक बड़ा राज छिपा है।

यह भी पढ़ें: रोजाना 2 रुपये में Disney+ Hotstar पर देखें 90s के पॉपुलर शो, याद आ जाएगा भुला हुआ बचपन

दोनों सीरीज का क्या है कनेक्शन?

दरअसल, अली फजल को टैग करते हुए उनके एक फैन ने उनसे सवाल किया कि क्या मैं Panchayat 3 स्किप कर दूं? क्योंकि मैं सिर्फ Mirzapur 3 देखना चाहता हूं। अपने इस फैन को अली फजल ने अब जवाब दिया है। उन्होंने कहा- Panchayat 3 देखो क्योंकि उसी में Mirzapur 3 को लेकर एक बड़ा हिंट छिपा है। अब सब 'पंचायत 3' को ध्यान से देखने में जुट गए हैं। हालांकि, लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि हिंट उन्हें मिल क्यों नहीं रहा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो