whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Alia Bhatt ने पति के बर्थडे पर शेयर की 6 तस्वीरें, Ranbir-Raha का बॉन्ड छू लेगा दिल

Alia Bhatt Shares Photos on Ranbir Kapoor Birthday: आज 28 सितंबर को रणबीर कपूर का जन्मदिन है। रणबीर के बर्थडे के खास मौके पर सभी उनको बधाई दे रहे हैं। इस खास मौके पर आलिया भट्ट ने भी पति पर जमकर प्यार लुटाया है।
02:22 PM Sep 28, 2024 IST | Nancy Tomar
alia bhatt ने पति के बर्थडे पर शेयर की 6 तस्वीरें  ranbir raha का बॉन्ड छू लेगा दिल
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor

Alia Bhatt Shares Photos on Ranbir Kapoor Birthday: आज यानी 28 सितंबर को 'एनिमल' एक्टर रणबीर कपूर का जन्मदिन है। रणबीर कपूर आज 42 साल के हो गए हैं और इस खास मौके पर रणबीर की वाइफ यानी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक पोस्ट शेयर किया है, जो किसी का भी दिल छू लेगा। जैसे ही आलिया ने इस पोस्ट को शेयर किया, वैसे ही ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन देने लगे।

Advertisement

सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हुआ पोस्ट

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ही देर पहले एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने बेहद शानदार कैप्शन भी लिखा है। आलिया ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने 6 फोटोज शेयर की है। पहली फोटो में आप देख सकते हैं आलिया, रणबीर और राहा ने एक पेड को हग किया हुआ है। दूसरे फोटो में रणबीर का बैकसाइट लुक नजर आ रहा है और राहा भी अपने पापा की गोद में नजर आ रही है। ये फोटो हर किसी का दिल छू रही है।

यूजर्स ने लुटाया प्यार ही प्यार

तीसरे फोटो की बात करें तो इसमें रणबीर और आलिया नजर आ रहे हैं। हालांकि ये फोटो कुछ ब्लर है। चौथे फोटो की बात करें तो इसमें रणबीर और राहा का बैकसाइड लुक नजर आ रहा है। पांचवे फोटो की बात करें तो इसमें तो आलिया ने इसमें कॉफी मग के साथ फोटो शेयर की है और आखिरी फोटो में आलिया ने हैप्पी बर्थडे रणबीर का एक बैलून शेयर किया है।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

सेलेब्स ने भी दी बधाई

जैसे ही इंस्टाग्राम पर लोगों की नजर आलिया के इस पोस्ट पर पड़ी, तो लोगों ने इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने इस पर लिखा कि हैप्पी बर्थडे रणबीर। दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या कमाल की फोटो है। तीसरे यूजर ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे आरके। इतना ही नहीं बल्कि आलिया के इस पोस्ट पर सेलेब्स भी प्यार बरसा रहे हैं।

Advertisement

नीतू कपूर ने किया खास कमेंट

आलिया के इस पोस्ट पर नीतू कपूर ने दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं। आदिती राव हैदरी ने भी इस पोस्ट पर दिल का इमोजी पोस्ट किया है। अर्जुन कपूर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि दूसरे फोटो ने दिल जीत लिया। इस तरह सभी कमेंट्स करके पूरी फैमिली पर प्यार बरसा रहे हैं। इंटरनेट पर ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। इसके साथ ही अगर पोस्ट के कैप्शन की बात करें तो आलिया ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि sometimes all you need is a giant hug and you make life feel like one, happy birthday baby.

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड को बेस्ट कॉमिक रोल का अवार्ड, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये पोस्ट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो