whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Farrey Movie Review: फैंस को पसंद आएगी सलमान खान की भांजी की 'चीटिंग', कह उठेंगे-खून में है एक्टिंग

Farrey Movie Review: अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' लोगों को दंग करने का काम करेगी। इस फिल्म की कहानी में एक ताजगी है जो ऑडियंस को जरूर पसंद आएगी।
06:35 PM Nov 22, 2023 IST | Ishika Jain
farrey movie review  फैंस को पसंद आएगी सलमान खान की भांजी की  चीटिंग   कह उठेंगे खून में है एक्टिंग
Image Credit: Instagram

Farrey Movie Review: बॉलीवुड में एक नई एंट्री हो गई है। सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) की डेब्यू फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म की कहानी नकल पर आधारित है। एग्जाम में अक्सर होती चीटिंग के मुद्दे पर आपने ढेरों फिल्में देखी होंगी। 'मुन्ना भाई एम बी बी एस' से लेकर 'जो जीता वही सिकंदर' तक बॉलीवुड में इस टॉपिक पर अब तक कई फिल्में बन चुकी हैं। लेकिन हर बार इसे एक कॉमेडी के प्लैटर में ही परोसा गया है। हालांकि, अलीजेह की डेब्यू फिल्म काफी अलग होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Farrey आई पसंद तो देख सकते हैं Student Life पर बनीं ये फिल्में, सोचने पर मजबूर कर देती है इनकी कहानी

परीक्षा में नकल पर आधारित है कहानी

इस बार परीक्षा में होती नकल पर एक थ्रिलर कहानी दिखाई जाएगी जिसे देखते हुए आपके दिल की धड़कने बढ़ना तो तय है। अब बैड जीनियस के हिंदी रीमेक में मल्टीपल ऑप्शन सवालों के लिए चिटिंग करने की किसी नई टेक्नीक को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। इस फिल्म में नकल का जो तरीका दिखाया जाएगा वो इंडियन ऑडियंस के लिए बिल्कुल नया और यूनिक होने वाला है। ऐसे में नई तरह की हैकिंग जैसी तकनीक देखना दर्शकों के लिए वाकई मजेदार होगा।

नियति बन छाईं अलीजेह

'फर्रे' (Farrey) में चीटिंग कोड्स के साथ-साथ क्लास डिवाइड भी देखने का मौका मिलेगा। सबसे खास बात तो ये है कि 'फर्रे' में एक ऐसा जूनून होगा जहां आगे बढ़ने के लिए कोई भी हद तोड़ी जा सकती है। इस फिल्म को देखकर दर्शकों को स्पैनिश ड्रामा ELITE और उसके इंडियन वर्ज़न CLASS की भी याद आ सकती है। इन सब काफी एक जैसी चीजें हैं बावजूद इसके 'फर्रे' अपने आप में काफी अलग है। नियति (अलीजेह) नाम की एक लड़की पर इस फिल्म की कहानी को बुना गया है जो एक अनाथ है। नियति जल्द 18 साल की उम्र में पांव रखने वाली है।

नियति को मिला पैसे कमाने की आसान तरीका

ऐसे में उसे किसी और ऑर्फेनेज़ में भेजा जाएगा। अपने साथ हुई घटनाओं ने उसे चालाक और अक्लमंद बना दिया है। मौके पर झपटना, पैसे पाने की चाह और एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी दिमाग ये उसकी कुछ खास खूबियां हैं। वहीं, पढ़ाई में वो इतनी होशियार है कि उसे शहर के सबसे बड़े स्कूल में एक ऑल स्पॉन्सर्ड स्कॉलरशिप मिलती है। इस अमीरों के स्कूल में सभी पैसों को पानी समझते हैं। नियति के अलावा आकाश भी स्कॉलरशिप के सहारे इस स्कूल में शामिल हुआ है। वहीं, एक बार नियति अपने किसी अमीर क्लासमेट को एग्जाम में चीटिंग कराती है और वो शख्स उसके लिए ढेरों महंगे गिफ्ट्स की लाइन लगा देता है।

कैसा है स्टारकास्ट का काम?

बस फिर नियति समझ जाती है कि फ्री गिफ्ट्स ही जल्द से जल्द पैसे कमाने की सही ट्रिक है। यहां से असल कहानी शुरू होती है जो इंटरनेशनल एक्ज़ॉम्स में होने वाली चीटिंग तक पहुंचती है। इस चीटिंग के शातिर गेम को देखना मजेदार होगा। अलीजेह अग्निहोत्री ने इस रोल में जो कर दिखाया है वो देखकर आप दंग रह जाएंगे। उन्होंने साबित कर दिया कि एक्टिंग उनके खून में है। वहीं, आकाश का किरदार निभा रहे साहिल मेहता की एक्टिंग भी कड़क है।

फर्रे को 3.5 स्टार।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो