whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

स्टार्स के लिए हदें पार करते रहे हैं जबरा फैन, 'पुष्पा' के लिए अलीगढ़ से हैदराबाद पहुंचा दीवाना

Fans Madness for Favorite Stars: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का एक फैन उनसे मिलने के लिए उत्तर प्रदेश से साइकिल चलाते हुए हैदराबाद पहुंच गया। हालांकि पहले भी फैंस अपने स्टार्स से मिलने के लिए दीवानगी की हदें पार कर चुके हैं।
10:56 AM Oct 17, 2024 IST | Jyoti Singh
स्टार्स के लिए हदें पार करते रहे हैं जबरा फैन   पुष्पा  के लिए अलीगढ़ से हैदराबाद पहुंचा दीवाना

Fans Madness for Favorite Stars: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की दीवानगी उनके फैंस में हमेशा देखने को मिलती है। यही वजह है कि उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस भी उतावले रहते हैं। इसका एक सबूत हाल ही में देखने को मिला जब सुपरस्टार का एक जबरा फैन उत्तर प्रदेश से साइकिल चलाते हुए हैदराबाद पहुंचा। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

बता दें कि अल्लू अर्जुन ने भले ही अभी तक सुपरस्टार किसी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आए हों लेकिन नॉर्थ इंडिया में उनके फैंस की कोई कमी नहीं है। उनकी फिल्मों का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बीच उनके एक फैन ने दीवानगी की सारी हदें तोड़ते हुए उनके मिलने के लिए यूपी की सीमा लांघ डाली और आंध्र प्रदेश तक पहुंच गया। यह इमोशनल वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

1,600 किमी साइकिल चलाकर पहुंचा फैन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला एक युवक अपने फेवरेट एक्टर अल्लू अर्जुन से मिलने के लिए 1,600 किलोमीटर से ज्यादा यात्रा करते हुए हैदराबाद पहुंचा। युवक ने यह यात्रा साइकिल से पूरी की। इस दौरान सुपरस्टार भी खुद को अपने फैंस से मिलने के लिए रोक नहीं सके। युवक ने अल्लू अर्जुन से मुलाकात की और उन्हें एक प्लांट भी गिफ्ट किया। इस वीडियो को एक फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Advertisement

Advertisement

उधर, अल्लू अर्जुन से मिलने के बाद फैन ने अपना एक्सपीरियंस भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फैन ने कहा, 'आखिरकार मैं अपने असली हीरो, अल्लू अर्जुन से मिला। वह असल में डाउन टू अर्थ हैं और बहुत प्यारे हैं। मैं अपनी भावनाओं को अपने शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं। उन्हें फिल्मों में देखना एक अलग बात है, और उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलना काफी इमोशनल एक्सपीरियंस है।' फैन ने आगे कहा, 'मेरे पेरेंट्स और मेरे अनुयायियों के समर्थन की वजह से आखिरकार मैंने अपना सपना पूरा कर लिया। मैं अपने हीरो से मिलकर काफी खुश हूं।'

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh के साथ वर्कआउट के दौरान हुआ हादसा, अब कैसी है एक्ट्रेस की तबीयत?

पहले भी दीवानगी पार कर चुके फैंस

बता दें कि यह पहली दफा नहीं है, जब कोई फैन अल्लू अर्जुन से मिलने के लिए उनके घर पहुंचा है। इससे पहले भी फैंस कई बार अपने सुपरस्टार्स से मिलने के लिए दीवानगी की हद पार कर चुके हैं। एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि एक बार वो कुछ जर्नलिस्ट के साथ बैठे थे, तभी उनका एक फैन चुपचाप उनके घर में घुस आया और स्वीमिंग पूल में नहाना शुरू कर दिया। पकड़े जाने पर फैन का कहना था कि वो बस उस स्वीमिंग पूल में नहाना चाहता है, जिसमें सुपरस्टार नहाते हैं।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और प्रियंका चोपड़ा के साथ भी उनके फैन से जुड़े इंसीडेंट हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन के जन्मदिन के मौके पर उनकी एक फीमेल फैन पहुंची थी। उसने अपने दिल पर एक्टर के नाम का टैटू गुदवाया हुआ था। वहीं प्रियंका चोपड़ा की फीमेल फैन ने एक्ट्रेस से डिमांड की थी कि प्रियंका उनके हाथ पर ऑटोग्राफ दें। इसके बाद फैन ने उसी ऑटोग्राफ का टैटू करा लिया था।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो