whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Pushpa 2 OTT Release: कब-किस OTT पर आएगी Allu Arjun की फिल्म? 6 मिनट का सीन क्यों चर्चा में?

Pushpa 2 OTT Release: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' की ओटीटी डील हो चुकी है। ये फिल्म अब किस प्लेटफॉर्म पर आएगी उसकी डिटेल्स सामने आ गई है। फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि वो सिनेमाघरों के बाद इस फिल्म को कहां देख सकेंगे। अब फैंस के उन सभी सवालों के जवाब इस खबर में मिलने वाले हैं।
06:30 PM Apr 12, 2024 IST | Ishika Jain
pushpa 2 ott release  कब किस ott पर आएगी allu arjun की फिल्म  6 मिनट का सीन क्यों चर्चा में
Pushpa 2 किस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज? Allu Arjun फिर लगाएंगे 'फायर'

Pushpa 2 OTT Release: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्टर के बर्थडे पर फिल्म का टीजर भी जारी किया गया है, जिसके बाद फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए। अब जो खबर सामने आई है उसके बाद तो फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा। अब अल्लू अर्जुन की फिल्म सिनेमाघरों के बाद किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है इसे लेकर भी बड़ा खुलासा हो गया है। साथ ही कितने करोड़ में फिल्म की डील हुई है इसे लेकर भी कुछ रिपोर्ट्स सामने आई हैं।

कितने करोड़ में हुई 'पुष्पा 2' की ओटीटी डील?

'पुष्पा द राइज' (Pushpa: The Rise) की सफलता के बाद अब मेकर्स 'पुष्पा 2: द रूल' (Pushpa 2: The Rule) लेकर आए रहे हैं। इस फिल्म में पहले पार्ट की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। पुष्पा का दूसरा पार्ट 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाला है। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही इसकी ओटीटी डील हो चुकी है वो भी भरी भरकम रकम के साथ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पुष्पा 2: द रूल' की ओटीटी डील 100 करोड़ में फाइनल हुई है।

किस प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम?

यानी रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने 100 करोड़ कमाकर तगड़ा बिजनेस कर लिया है। अब ये भी जान लेते हैं कि आखिर इस फिल्म के राइट्स हासिल करने वाला वो लकी प्लेटफॉर्म कौन-सा है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो नेटफ्लिक्स (Netflix) ने 'पुष्पा 2' के डिजिटल राइट्स खरीद लिए हैं। हालांकि, ये भी कहा जा रहा है कि 'सालार' (Salaar) और 'आरआरआर' (RRR) की डील नेटफ्लिक्स ने इससे महंगे दामों में की थी। 'सालार' के लिए नेटफ्लिक्स ने 162 करोड़ रुपये चुकाए थे तो 'आरआरआर' के राइट्स 350 करोड़ में बिके थे।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर का हुआ निधन, साउथ की Singam में दिखाया था दम; इंडस्ट्री में मचा कोहराम

6 मिनट के सीन के लिए खर्चे 60 करोड़

वहीं, अभी तक ये खबर कन्फर्म नहीं हुई है। हाल ही में ये जानकारी भी मिली थी कि फिल्म के ग्लोबल म्यूजिक और हिंदी सैटेलाइट राइट्स टी-सीरीज (T -Series) ने 60 करोड़ में खरीद लिए हैं। साथ ही इस फिल्म को लेकर एक और रोचक खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि फिल्म में 6 मिनट के एक सीन को शूट करने के लिए करीब 60 करोड़ रुपये खर्च कर दिए गए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो