whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मशहूर एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरे Aly Goni, उत्पीड़न के आरोपों के बाद खोल दी प्रोड्यूसर की पोल

Aly Goni Reacts On Krishna Mukherjee Controversy: एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने अपने शो के प्रोड्यूसर पर जो भी संगीन आरोप लगाए थे उस पर अब अली गोनी ने उनका सपोर्ट किया है। अली ने प्रोड्यूसर की सच्चाई सभी को बता दी है। 39 लाख की फीस और उत्पीड़न मामले पर अली का वीडियो सामने आया है।
02:59 PM Apr 28, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरे aly goni  उत्पीड़न के आरोपों के बाद खोल दी प्रोड्यूसर की पोल
Krishna Mukherjee के बचाव में आए Aly Goni

Aly Goni Reacts On Krishna Mukherjee Controversy: हाल ही में 'ये है मोहब्बतें' (Yeh Hai Mohabbatein) फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) ने एक पोस्ट शेयर कर दुनिया को बताया है कि वो एंग्जायटी और डिप्रेशन का सामना कर रही हैं। एक्ट्रेस ने रिवील किया कि वो असुरक्षित महसूस कर रही हैं और उन्होंने अपने शो के प्रोड्यूसर पर संगीन आरोप लगाने के बाद अपने लिए न्याय की मांग की है। एक्ट्रेस ने रिवील किया कि उन्हें एक दिन मेकअप रूम में बंद कर दिया गया था। साथ ही 5 महीने से उनकी पेमेंट अभी तक चुकाई नहीं गई है और ये एक बड़ी अमाउंट है।

Advertisement

प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस पर किया पलटवार

हालांकि, एक्ट्रेस के आरोपों को 'शुभ शगुन' (Shubh Shagun) के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह (Kundan Singh) ने खारिज कर दिया है। उन्होंने भी एक पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस को झूठा बताया है और उनपर लीगल एक्शन लेने की धमकी दी है। इसी बीच अब इस मामले में एक्टर अली गोनी (Aly Goni) की एंट्री हो गई है। अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर कर इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है और बेस्ट फ्रेंड कृष्णा मुखर्जी का सपोर्ट करते हुए प्रोड्यूसर की सारी सच्चाई बता दी है।

Advertisement

उत्पीड़न मामले पर क्या बोले अली गोनी?

बता दें, सामने आए वीडियो में अली गोनी खुलकर अपनी दोस्त को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने सरेआम ये बात कबूल की है कि कृष्णा मुखर्जी मेकअप रूम में लॉक होने वाली बात सच कह रही हैं। अली गोनी ने बताया है कि जब उन्हें सेट पर मेकअप रूम में लॉक किया गया था तब एक्ट्रेस ने मदद के लिए उन्हें भी फोन किया था। उनके अलावा भी कुछ लोग थे जिनसे कृष्णा ने मदद मांगी थी हालांकि दूर होने की वजह से वो लोग पहुंच नहीं पाए थे। इसके अलावा पेमेंट वाले मामले पर भी अली ने कृष्णा की ही साइड ली है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर सिंगर ने रोते हुए शेयर की अपनी तस्वीरें, पोस्ट देख घबराए फैंस; क्या है माजरा?

मेकर्स ने रोकी 39 लाख की फीस?

अली ने इस वीडियो में कहा, 'में कुंदन को पर्सनली नहीं जानता लेकिन अगर ये इंसान इतने भरोसे से कह रहा है कि उसने सारी पेमेंट कर दी है तो बैंक डिटेल्स क्यों नहीं दिखा देते। वैसे भी टीवी का जो भी पैसा होता है वो बैंक ट्रांसफर होता है तो आप क्यों नहीं दिखा देते कि आपने कृष्णा के अकाउंट में पैसा ट्रांसफर किया है और प्लीज ऐसे झूठ मत बोलो क्योंकि कृष्णा झूठ नहीं बोल रही है। उसने कितना सफर किया है, हम सब उसके दोस्त जानते हैं, हम सब ने देखा है।' इसके बाद अली ने ये भी खुलासा किया कि कृष्णा का कोई छोटा पेमेंट नहीं रुका है बल्कि उनकी मेहनत के 39 लाख अभी तक चुकाए नहीं गए हैं। अली ने साफ कहा है कि 'आपको उसे जितना डराना है डराओ, हम सब उसके साथ खड़े हैं।'

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो