whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'सलमान का बाबा सिद्दीकी जैसा हाल करेंगे' बोलने वाले की अकल आई ठिकाने, Salman Khan को धमकाने वाले ने मांगी माफी

Salman Khan Life Threat on Whatsapp: बॉलीवुड के दंबग खान को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स ने अब माफी मांग ली है। उसने कहा है कि मैसेज गलती से चला गया था।
07:20 PM Oct 21, 2024 IST | Himanshu Soni
 सलमान का बाबा सिद्दीकी जैसा हाल करेंगे  बोलने वाले की अकल आई ठिकाने  salman khan को धमकाने वाले ने मांगी माफी
Salman Khan Life Threat on Whatsapp

Salman Khan Life Threat on Whatsapp: बॉलीवुड के दंबग सलमान खान इन दिनों सुरक्षा खतरे में हैं। हाल ही में उन्हें एक गंभीर धमकी का सामना करना पड़ा, जिसमें 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। ये धमकी एक व्हाट्सएप मैसेज के जरिए भेजी गई थी, जो मुंबई ट्रैफिक पुलिस के नंबर पर आई थी। धमकी देने वाले ने दावा किया था कि वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है और सलमान और लॉरेंस के बीच सुलह कराने का जिम्मा लेगा। अब धमकी देने वाले ने माफी मांग ली है। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

धमकाने वाले ने मांगी माफी'

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान को धमकी देने वाले ने अब उनसे माफी मांग ली है। जी हां इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है। धमकी देने वाले शख्स ने माफी मांगी है। उसने ये कहा कि मैसेज गलती से चला गया था और इसके लिए उसे अपनी गलती एहसास है। पुलिस की जांच में ये सामने आया है कि धमकी देने वाले की लोकेशन झारखंड में पाई गई है और अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है।

SMS

Advertisement

सलमान खान को मिली थी धमकी

आपको बता दें धमकी भरे मैसेज में लिखा था कि अगर सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करनी है, तो उन्हें पैसे देने होंगे। इसके बिना सलमान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा करने की चेतावनी दी गई थी। मुंबई पुलिस ने इस गंभीर मामले को लेकर तुरंत जांच शुरू की, जिसमें धमकी देने वाले की पहचान और उसकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है।

Advertisement

सलीम खान ने बेटे को बताया निर्दोष

काले हिरण शिकार मामले में सलमान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे को निर्दोष बताते हुए कहा कि सलमान माफी नहीं मांगेंगे, क्योंकि माफी मांगने का मतलब होगा कि उन्होंने कुछ गलत किया है। सलीम खान ने कहा, 'सलमान ने कभी किसी जानवर को नहीं मारा। हम इन चीजों में विश्वास नहीं रखते। उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है।'

इन धमकियों के बीच सलमान खान ने अपने काम को जारी रखा है। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस के वीकेंड एपिसोड की शूटिंग की, जहां उन्होंने कहा कि उन्हें अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करना जरूरी है। सुरक्षा को लेकर उनके आसपास के माहौल को देखते हुए उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है और उन्हें प्लस सिक्योरिटी दी गई है।

यह भी पढ़ें: Vivian या Rajat किसे मिलेगा Bigg Boss के घर का कंट्रोल? आज रात Salman Khan के सामने होगा फैसला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो