whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Sonam Bajwa और Sargun Mehta में है कैट फाइट? Ammy Virk को EMI भरने में किसने ऑफर की थी मदद?

Sonam Bajwa Sargun Mehta Catfight: एम्मी विर्क ने कई मजेदार खुलासे किए हैं जैसे सरगुन मेहता और सोनम बाजवा की आपस में नहीं बनती। साथ ही उन्होंने ये भी रिवील किया कि जब उन्हें पैसों की जरूरत थी तो कौन उनकी मदद के लिए आगे आया था।
06:45 PM Sep 27, 2024 IST | Ishika Jain
sonam bajwa और sargun mehta में है कैट फाइट  ammy virk को emi भरने में किसने ऑफर की थी मदद
Sonam Bajwa Sargun Mehta Catfight

Sonam Bajwa Sargun Mehta Catfight: आपने सुना होगा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अक्सर एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट चलती है। दो एक्ट्रेसेस कम ही दोस्त बन पाती हैं। ज्यादातर तो हीरोइनों के बीच जलन और कम्पटीशन ही देखने को मिलता है। ऐसा सिर्फ बॉलीवुड में काम करने वाली एक्ट्रेसेस के बीच नहीं होता, बल्कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का भी यही हाल है। खुद बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर और सिंगर एम्मी विर्क (Ammy Virk) इसको लेकर खुलासा कर चुके हैं।

Advertisement

एम्मी विर्क ने सरगुन और सोनम को किया एक्सपोज

एम्मी विर्क ने एक बार एक इंटरव्यू में सरगुन मेहता और सोनम बाजवा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसके बाद सभी के कान खड़े हो गए थे। दरअसल, एक शो में उन्हें सोनम बाजवा का वीडियो मैसेज और सरगुन का ऑडियो मैसेज दिखाया गया था। इसे देखने के बाद उन्होंने इन दोनों एक्ट्रेसेस की तारीफ तो की, लेकिन साथ ही इनकी पोल भी खोल दी। उन्होंने बताया कि वो इन दोनों के साथ काफी काम करते हैं। कभी 15 दिन सरगुन के साथ काम किया फिर उसके अगले दिन सोनम के साथ काम किया। ऐसे में वो कंफ्यूज होकर गलती से सोनम को सरगुन और सरगुन को सोनम कह देते हैं।

लॉकडाउन में खत्म हो गए थे सिंगर के पैसे

इसके बाद दोनों उन्हें देखकर बोलती हैं, 'एम्मी'। सिंगर ने अपनी बात खत्म करते हुए ये भी कहा, 'दोनों लड़कियां हैं, बनती है नहीं आपसे में। कम बनती है तो वो रिएक्ट करती हैं।' अब उनका ये बयान सुनकर हर कोई चौंक गया। वैसे इसके अलावा एम्मी विर्क ने एक और खुलासा किया है। उन्होंने रिवील किया कि लॉकडाउन के दौरान वो पैसों को लेकर परेशान थे। उनके पैसे खत्म हो रहे थे और उन्हें EMI भी भरनी थी। तो उन्होंने सोनम बाजवा को यूं ही फोन पर बात करते हुए बता दिया कि पैसे खत्म हो रहे हैं, काम में भी डिले हो रहा है। ये सुनते ही सोनम बाजवा ने उन्हें कहा कि अपना अकाउंट नंबर भेज।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में कन्फर्म हुई Krushna Abhishek की एंट्री? वीडियो से मिला सबूत

Advertisement

सोनम बाजवा मदद के लिए आई थीं आगे

सोनम ने उस दौरान सिंगर को कहा था कि तेरे पास जब भी पैसे हों लौटा देना, अभी मैं दे देती हूं। सिंगर उनकी ये बात सुनकर चौंक गए थे क्योंकि लड़कियों के पॉइंट ऑफ व्यू से ये बात कहना बहुत बड़ी बात है। हालांकि, एम्मी विर्क ने सोनम को इसके बाद यही कहा कि तूने इतना कह दिया मेरे लिए यही बहुत बड़ी बात है। उन्होंने ये भी कहा कि इतनी बिजी होने और पंजाब की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस होने के बावजूद, जब भी वो सोनम को काम के लिए फोन करते हैं तो वो उन्हें कभी मना नहीं करतीं और न ही पैसों को लेकर कोई डिमांड करती हैं।

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो