whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Ammy Virk कैसे चुनते हैं अपना गाना? Sargun Mehta की न पर टिका होता है फैसला

Ammy Virk: एम्मी विर्क ने अब सरगुन मेहता को लेकर अटपटा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो सिर्फ वही गाने करते हैं जिसे करने से सरगुन उन्हें मना कर देती हैं।
06:27 PM Sep 26, 2024 IST | Ishika Jain
ammy virk कैसे चुनते हैं अपना गाना  sargun mehta की न पर टिका होता है फैसला
Ammy Virk

Ammy Virk: एम्मी विर्क पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के उन चुनिंदा स्टार्स में से एक हैं जो बॉलीवुड में भी पसंद किए जा रहे हैं। चाहे एक्टिंग हो या फिर सिंगिंग उनके दोनों करियर हिट हैं। एम्मी विर्क अपने करियर के अलावा अपने अंदाज और स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं। कभी-कभी वो बातों-बातो में कुछ ऐसी चीजें बोल जाते हैं कि लोग भी हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। एक बार उन्होंने सरगुन मेहता (Sargun Mehta) को लेकर भी कुछ ऐसा कहा था कि उनका बयान सुन हर कोई चौंक गया था।

Advertisement

सरगुन का क्या है एम्मी विर्क के गानों से कनेक्शन?

दरअसल, वो अपनी एक बॉलीवुड फिल्म के प्रमोशन में बिजी थे। इस दौरान उन्हें सरगुन की ऑडियो रिकॉर्डिंग सुनाई गई जिसमें एक्ट्रेस उनकी तारीफों के पुल बांध रही थीं। वो सुनकर पहले तो सिंगर एम्मी विर्क बेहद खुश हुए और फिर उन्होंने सरगुन मेहता को लेकर ढेर सारी बातें की। एम्मी विर्क ने बताया कि वो सरगुन को कितना पसंद करते हैं। सरगुन उनकी कितनी अच्छी दोस्त हैं और वो कितनी मेहनती और टैलेंटेड हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म 'अंग्रेज' (Angrej) से दोनों ने अपना करियर साथ शुरू किया था।

सरगुन के न करने के बावजूद क्यों करते हैं वही गाना?

हालांकि, तब वो इतने अच्छे दोस्त नहीं थे क्योंकि दोनों ने साथ में ज्यादा काम नहीं किया था। लेकिन वक्त के साथ इनकी दोस्ती गहरी हुई और अब वो अपना हर गाना सरगुन से बात करके ही करते हैं। अगर आपको ऐसा लग रहा है कि सरगुन जिस गाने को हां बोलती हैं सिंगर चुप-चाप उसे कर लेते हैं तो आप गलत सोच रहे हैं। एम्मी विर्क तो इसका ठीक उल्टा करते हैं। अब खुद सिंगर ने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने सबके सामने मजाक-मजाक में कह दिया कि सरगुन जिस गाने को मना कर देती हैं वो वही गाना कर लेते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav और Fazilpuria को ED का बड़ा झटका, जब्त हुई करोड़ों की प्रॉपर्टी

Advertisement

एम्मी विर्क ने सरगुन को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

दरअसल, एम्मी विर्क का कहना है कि उन्होंने 'किस्मत' (Qismat) का गाना करने से पहले सरगुन से पूछा था तो उन्होंने उसे करने से मना कर दिया था। उन्हें ये गाना पसंद नहीं आया था। हालांकि, वो गाना सुपरहिट हुआ। इसके बाद एम्मी विर्क ने कहा अब सरगुन जिस भी गाने को मना करती हैं वो आंख बंद करके उसे कर लेते हैं क्योंकि सरगुन को गानों की जीरो सेंस है। इत्तेफाक की बात तो ये है कि सरगुन के रिजेक्ट किए हुए सभी गाने बहुत ज्यादा सुपरहिट होते हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो