whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika की ग्रैंड रिसेप्शन: एआर रहमान-सुखविंदर, श्रेया घोषाल और उदित नारायण ने दी ग्रैंड परफॉर्मेंस

Anant Ambani-Radhika Merchant Reception: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड स्टार्स से लेकर लेजेंडरी सिंगर्स तक अपनी ग्रैंड परफॉर्मेंस देते दिखे। इस सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।
07:14 AM Jul 15, 2024 IST | Jyoti Singh
anant radhika की ग्रैंड रिसेप्शन  एआर रहमान सुखविंदर  श्रेया घोषाल और उदित नारायण ने दी ग्रैंड परफॉर्मेंस
Anant Ambani-Radhika Merchant Reception.

Anant Ambani-Radhika Merchant Reception: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने बीती रात ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की जिसमें देश और विदेश के कई दिग्गज शामिल हुए। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा रहा। जहां सेलेब्स ने अपने लुक से ग्लैमर का तड़का लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी तो वहीं इंडस्ट्री के लेजेंडरी सिंगर्स ने अपने सुरों से समा बांधकर मेहमानों का दिल जीत लिया। दिग्गज सिंगर उदित नारायण ने अनंत और राधिका के ग्रैंड रिसेप्शन के मौके पर स्पेशल परफॉर्मेंस दी। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने महफिल जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। रातभर चले इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। आइए ग्रैंड रिसेप्शन की इनसाइड तस्वीरों और वीडियो पर डालते हैं एक नजर...

सिंगर्स ने अपने सुरों से बांधा समा

लेजेंडरी सिंगर उदित नारायण ने अनंत और राधिका के रिसेप्शन में कई शानदार गाने गाए। इनमें 'हम हैं इस पल यहां' और 'ताल से ताल मिला' शामिल रहा। एआर रहमान भी अपनी प्रस्तुति से लोगों का दिल जीतते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा श्रेया घोषाल, सुखविंदर सिंह, सोनू निगम और मोहित चौहान भी अपने सुरों से समा बांधते हुए नजर आए। इस फंक्शन की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार्स ने की शिरकत

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड स्टार्स ने लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जहां कुछ चेहरे इस सेलिब्रेशन से गायब दिखे तो वहीं डायना पेंटी, करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा बसु, राहुल वैद्य, दिशा परमार, तमन्ना भाटिया, भाग्यश्री, अदिति राव हैदरी, सनी देओल, बॉबी देओल समेत कई स्टार्स ने इस सेलिब्रेशन में शिरकत की। बॉलीवुड के अलावा राजनीतिक नेता भी रिसेप्शन का हिस्सा रहे।

यहां देखें इनसाइड तस्वीरें और वीडियो

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो