whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग के लिए मियामी नहीं, माल्टा से आएगा क्रूज, पार्किंग प्रॉब्लम के चलते हुआ बदलाव

Anant Ambani-Radhika Merchant 2nd. Pre-Wedding: इस वक्त अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सबसे हॉट टॉपिक है। जी हां, हर किसी को इस सेरेमनी से जुड़ा हर अपडेट चाहिए। लोग इस ग्रैंड इवेंट के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।
08:00 AM May 27, 2024 IST | Nancy Tomar
anant radhika की प्री वेडिंग के लिए मियामी नहीं  माल्टा से आएगा क्रूज  पार्किंग प्रॉब्लम के चलते हुआ बदलाव
Anant Ambani, Radhika Merchant

Anant Ambani-Radhika Merchant 2nd. Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी में अब बस कुछ ही टाइम रह गया है। बी-टाउन सेलेब्स भी इस ग्रैंड सेरेमनी में शामिल होने के लिए इटली जाने लगे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वीडियो सामने आया। वहीं अब प्री-वेडिंग को लेकर भी लेटेस्ट अपडेट आया है, जिसके अनुसार प्री-वेडिंग के लिए आने वाले क्रूज में बदलाव किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि अंबानी फैमिली इस सेरेमनी के लिए मियामी से क्रूज मंगवाने वाली थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

मियामी नहीं, माल्टा से मंगवाया गया क्रूज

सूत्रों के मुताबिक, अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग के लिए मियामी नहीं, बल्कि माल्टा से क्रूज मंगवाया गया है। जी हां, कहा जा रहा है कि मियामी को फ्रांस में पार्क करने में दिक्कत आती। इसलिए अब मियामी की जगह माल्टा से ‘सेलिब्रिटी एसेंट’ क्रूज आएगा। बता दें कि इस क्रूज में 5- सितारा वाली सारी सुविधाएं हैं और ये एक तैरता हुआ रिसोर्ट है। इस क्रूज को 1 दिसंबर 2023 को माल्टा में लॉन्च किया गया है।

3279 पैसेंजर की कैपेसिटी

इस क्रूज की खासियतों की बात करें तो इसमें करीब 3279 पैसेंजर की कैपेसिटी है। हालांकि अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में 800 गेस्ट शामिल होने वाले हैं, जिनमें से करीब 300 लोगों को VVIP बताया जा रहा है। वहीं दूसरा प्री-वेडिंग बेहद खास होने वाला है। इस बार भी सेरेमनी तीन दिन तक चलेंगी। हालांकि इस बार सेरेमनी देश में नहीं, बल्कि विदेश में होने वाली हैं, जिस पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं।

12 विमानों के जरिए आएंगे गेस्ट

रिपोर्ट्स के अनुसार अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग का क्रूज 28 मई को इटली के पालेर्मो पोर्ट से अपना सफर शुरू करने वाला है। वहीं इस टूर का जिम्मा यूरोपियन टूर ऑपरेटर कंपनी अलोस्ची ब्रदर्स को सौंपा गया है। इस ग्रैंड सेरेमनी में जो गेस्ट शामिल होंगे, वो 12 विमानों के जरिए इटली आएंगे। बता दें कि अनंत-राधिका की पहली प्री-वेडिंग गुजरात के जामनगर में हुई थी।

स्पेस थीम पर बेस्ड है दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी

इस ग्रैंड सेरेमनी में ना सिर्फ देशी, बल्कि विदेशी मेहमानों ने भी जलवा दिखाया था। पहली प्री-वेडिंग भी तीन तक चली थी और इस बार भी सेरेमनी तीन दिन तक ही चलने वाली हैं। लास्ट टाइम भी प्री-वेडिंग की अलग-अलग थीम थी और इस बार भी प्री-वेडिंग सेरेमनी को स्पेस थीम पर रखा गया है। लोगों को बेसब्री से इस सेरेमनी के फोटोज और वीडियो आने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika के प्री वेडिंग बैश के लिए Alia संग इटली रवाना हुए Ranbir Kapoor, बेटी Raha भी साथ आई नजर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो