whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ananya Panday ने छोटे से ब्लाउज पर लिखवाया Anant Ambani का नाम, ट्रोलर्स बोले- 'चमचागिरी की हद'

Ananya Panday At Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अनन्या पांडे की खिल्ली उड़ रही है। एक्ट्रेस अब ऐसे ब्लाउज में दिखी हैं जिसे देखते ही किसी ने उन्हें चमचा तो किसी ने नौकर कह दिया है। उनके ब्लाउज पर दूल्हे राजा का नाम लिखा है।
06:13 PM Jul 12, 2024 IST | Ishika Jain
ananya panday ने छोटे से ब्लाउज पर लिखवाया anant ambani का नाम  ट्रोलर्स बोले   चमचागिरी की हद
Ananya Panday At Anant Ambani Wedding

Ananya Panday At Anant Ambani Wedding: आज दुनिया की सबसे बड़ी शादी होने जा रही है। अनंत अंबानी अपनी दुल्हनिया को लाने के लिए बारात लेकर निकल चुके हैं। वहीं, अब शादी में मेहमान आने भी शुरू हो चुके हैं। वेन्यू से लगातार वीडियो सामने आ रहे हैं, इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी इस ग्रैंड वेडिंग में पहुंच चुकी हैं। अनन्या पांडे ने अब तक अनंत और राधिका की शादी का एक भी फंक्शन मिस नहीं किया तो शादी में उनका होना भी तय ही था।

अनन्या बनीं अनंत की शादी का हिस्सा

वहीं, अब अनन्या पांडे अपने लुक की वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गई हैं। उन्हें अब येलो कलर के लहंगा-चोली में देखा गया है। इस आउटफिट को देखने के बाद लोगों ने अनन्या की जमकर खिल्ली उड़ाई है। एक्ट्रेस वैसे तो खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन उनका ब्लाउज कुछ ऐसा है कि वो न चाहकर भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, जब पैपराजी उन्हें कैप्चर कर रहे थे तो अनन्या पांडे ने अपना ब्लाउज जमकर फ्लॉन्ट किया। ये ब्लाउज बेहद स्पेशल है क्योंकि इस पर दूल्हे राजा का नाम लिखा है।

ब्लाउज पर दिखा अनंत अंबानी का नाम

अनन्या के ब्लाउज की बैक पर लिखा है Anant's Brigade, जिसका मतलब है कि एक्ट्रेस अनंत के ग्रुप का हिस्सा हैं और उनकी टीम से हैं। अब उनके ब्लाउज पर ये लिखा हुआ देख लोगों ने टिप्पणियां करना शुरू कर दिया है। वीडियो देख एक यूजर ने कमेंट किया, 'इसके पास कुछ नहीं है ये खाली बैठी है।' एक ने मजाक उड़ाते हुए लिखा, 'फिल्म नहीं मिल रही तो अंबानी की शादी में जाकर पैसे कमा रही है।' एक ट्रोलर बोला, 'पीछे शायद ओवरएक्टिंग की दुकान लिखा हुआ है।'

यह भी पढ़ें: Mirzapur Season 3 ने तोड़ा रिकॉर्ड, Prime Video ने किया खुलासा; USP के दम पर खेला ‘खेल’

लोगों ने अनन्या को बताया चमचा

अनन्या के लुक पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, 'दीदी दुपट्टा और जूलरी तो पहन लेती... आधी ही तैयार होकर आ गई... बहुत खराब लग रही है, सभी आउटफिट्स में सबसे खराब... इससे अच्छी तो संगीत में लगी थी।' एक शख्स ने कमेंट किया, 'भाड़े के कपड़े हैं।' कोई बोला, 'ये अक्षर ड्रेस पर भद्दे लग रहे हैं।' एक कमेंट आया, 'नौकर लिखना था वो जो तुम लोग हो अंबानी के।' कोई कहता है, 'दुपट्टा पहन लेती तो कितना अच्छा होता, फिर भी इन्हें गलतफहमी होती है कि ये खूबसूरत हैं।' एक कमेंट तो ये भी आया, 'चमचागिरी की हद कर दी इसने।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो