whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika Wedding: अंबानी के छोटे बेटे ने दोस्तों को दिया बेहद महंगा तोहफा, इतने करोड़ है गिफ्ट की कीमत?

Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे की शादी में पानी की तरह पैसा बहाया है। इस ग्रैंड वेडिंग के तमाम वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं। हर कोई इस शादी का मुरीद हो गया है।
12:27 PM Jul 14, 2024 IST | Nancy Tomar
anant radhika wedding  अंबानी के छोटे बेटे ने दोस्तों को दिया बेहद महंगा तोहफा  इतने करोड़ है गिफ्ट की कीमत
Anant-Radhika Wedding

Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी हो गई है। 12 जुलाई को अनंत-राधिका दोनों शादी के बंधन में बंध गए। रिपोर्ट्स की मानें तो इस ग्रैंड वेडिंग में टोटल 5000 करोड़ का खर्चा हुआ है। सभी जानते हैं कि अंबानी ने अपने छोटे बेटे की शादी में पानी की तरह पैसा बहाया है। अब जाहिर है कि अगर इतना खर्चा हुआ है, तो शादी में अनंत ने अपने दोस्तों को महंगे तोहफे भी दिए होंगे। जी हां, अनंत ने अपने फ्रेंड्स के लिए खास गिफ्ट का इंतजाम किया था।

दोस्तों के लिए महंगे तोहफे

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि अनंत अंबानी ने अपनी शादी में आए दोस्तों को ऑडेमर्स पिगुएट की घड़ियां तोहफे में दी हैं। अनंत ने शाहरुख खान, रणवीर सिंह, मीजान जाफरी और बाकी सभी दोस्तों को ये गिफ्ट दिया है। इसके साथ ही अगर इन घड़ियों की कीमत की बात करें तो कहा जा रहा है कि इनकी कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इंटरनेट पर सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका की शादी से एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें सितारों के हाथ में एक जैसी घड़ी नजर आ रही है। जैसे ही ये वीडियो सामने आया, तो यूजर्स ने इस पर अपना-अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि अंबानी ने अपने मेहमानों के लिए खास तोहफे का इंतजाम किया है। दूसरे यूजर ने लिखा कि कीमत बहुत ज्यादा है। तीसरे यूजर ने कहा कि घड़ी देखने में भी बहुत सुंदर है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

शादी में अंबानी ने दिल खोलकर किया खर्चा

बता दें कि अनंत-राधिका की शादी का सिलसिला दो सालों से चल रहा है। हालांकि अब दोनों की शादी हो गई है और आज इस ग्रैंड वेडिंग का रिसेप्शन होने वाला है। ना सिर्फ शादी बल्कि अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में भी अंबानी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। छोटे बेटे की शादी में अंबानी परिवार ने दिल खोलकर खर्चा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कई सितारे नहीं आए नजर

क्या वीवीआईपी, क्या वीआईपी, क्या फिल्मी दुनिया के सितारे, क्या म्यूजिक इंडस्ट्री... शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे सदी की सबसे महंगी शादी में आने का न्यौता ना मिला हो। हालांकि इस शादी में कई सितारे गायब भी नजर आए। इस लिस्ट में करीना कपूर और सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, अक्षय कुमार, काजोल, सोनम कपूर, परिणीति चोपड़ा सहित कई सेलेब्स नजर नहीं आए।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika Wedding: बी-टाउन हसीनाओं को टक्कर दे रहीं कार्दशियन सिस्टर्स, विदेशी बालाओं की खूबसूरती ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो