खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant-Radhika Wedding: बी-टाउन हसीनाओं को टक्कर दे रहीं कार्दशियन सिस्टर्स, विदेशी बालाओं की खूबसूरती ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी हो गई है। इस ग्रैंड वेडिंग में कई विदेशी मेहमानों ने शिरकत की। सोशल मीडिया पर विदेशी मेहमानों का जलवा खूब दिख रहा है।
11:04 AM Jul 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Kardashians
Advertisement

Anant-Radhika Wedding: मशहूर बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी हो गई है। 12 जुलाई को अनंत ने राधिका मर्चेंट से शादी की है। सोशल मीडिया पर इस ग्रैंड वेडिंग की तमाम फोटोज और वीडियो छाए हुए हैं। ना सिर्फ देसी बल्कि विदेशी मेहमानों ने भी इस शादी में शिरकत की और खूब लाइमलाइट चुराई। अनंत-राधिका की शादी में कार्दशियन सिस्टर्स का भी अलग ही जलवा दिख रहा है। जी हां, ना सिर्फ शादी बल्कि आशीर्वाद सेरेमनी में भी दोनों बहनें छाई रहीं। अब आशीर्वाद सेरेमनी से किम और क्लोई का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

किम और क्लोई ने लूटी लाइमलाइट

सोशल मीडिया पर किम और क्लोई के अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी के वीडियो में दोनों बहनों के लुक वायरल हो रहे हैं। आशीर्वाद सेरेमनी के लिए भी दोनों बहनों ने इंडियन आउटफिट ही पहना था। इस दौरान जहां किम मिलेनियल पिंक कलर के आउटफिट में नजर आईं और क्लोई ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी।

बी-टाउन हसीनाओं को भी छोड़ा पीछे

किम कार्दशियन ने अपने लुक को पूरा करने के लिए डायमंड के जेवर भी पहने थे, जो जमकर लाइमलाइट चुरा गए। जी हां, किम ने ना सिर्फ हीरों का हार बल्कि मांग टीका और नथ भी पहनी। किम ने पूरा इंडियन लुक लिया और अब वो इंटरनेट पर छाया हुआ है। इसके साथ ही अगर क्लोई की बात करें तो वो भी गुलाबी परी बनकर लोगों के दिलों पर छुरियां चला रही थी। कार्दशियन सिस्टर्स का ये इंडियन लुक बी-टाउन की हसीनाओं को टक्कर दे रहा था।

Advertisement

यूजर्स के दिलों की धड़कन भी बढ़ी

सोशल मीडिया पर दोनों के लुक की खूब चर्चा हो रही है। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि कार्दशियन सिस्टर्स का ये लुक बेहद कमाल का है। दूसरे यूजर ने लिखा कि दोनों गजब लग रही हैं। तीसरे यूजर ने कहा कि भारतीय नारी। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इन दोनों बहनों के पोस्ट पर कर रहे हैं।

वीवीआईपी मेहमानों ने की शिरकत

गौरतलब है कि अनंत-राधिका की शादी में वीवीआईपी गेस्ट ने मौजूदगी दर्ज कराई। पीएम नरेन्द्र मोदी से लेकर दुनियाभर की तमाम बड़ी हस्तियां सदी की सबसे महंगी शादी की गवाह बनी हैं। आशीर्वाद सेरेमनी के बाद आज अनंत-राधिका की शादी का रिसेप्शन होगा। आज भी इस इवेंट में कई बड़े सितारे चार चांद लगाएंगे। लोगों को आज शाम का भी बेसब्री से इंतजार रहेगा। देखने वाली बात होगी कि कौन, किस आउटफिट में दिखेगा।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra के दिल के सबसे करीब क्या? 42 घंटे तक रहीं दूर, मिलते ही आया सुकून

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement