whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पुलिस वाले के साथ गाड़ी में दिखे Chunky Panday, क्या है वायरल फोटो का सच?

Chunky Panday Post: चंकी पांडे अब पुलिस वाले के साथ एक गाड़ी में नजर आए हैं और उनकी ये तस्वीर हर जगह वायरल हो गई है। इस वायरल फोटो को देख फैंस टेंशन में आ गए। वहीं, खुद एक्टर ने इस फोटो का सच रिवील कर दिया है।
06:52 PM Sep 10, 2024 IST | Ishika Jain
पुलिस वाले के साथ गाड़ी में दिखे chunky panday  क्या है वायरल फोटो का सच
Chunky Panday Post

Chunky Panday Post: अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज 'कॉल मी बे' (Call Me Bae) को लेकर खूब वाहवाही बटोर रही हैं। अनन्या की तारीफ करते हुए फैंस थक नहीं रहे। इस बार एक्ट्रेस ने सभी को इम्प्रेस कर दिया है। वहीं, अब उनके पिता भी अचानक से सुर्खियों में आ गए हैं। चंकी पांडे की एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। एक्टर की इस तस्वीर को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं।

पुलिस के साथ क्या कर रहे हैं चंकी पांडे?

हो भी क्यों न वो अब एक पुलिस वाले के साथ कार में बैठकर कहीं जाते हुए जो नजर आ रहे हैं। जब भी पुलिस नजर आती है तो फैंस घबरा ही जाते हैं। ऐसे में अब चंकी पांडे को पुलिस के साथ गाड़ी में देखकर फैंस को भी चिंता हो गई है। आखिर अब उन्होंने ऐसा क्या कर दिया कि वो पुलिस वाले के साथ नजर आ रहे हैं? अगर आप भी ये सोच रहे हैं तो हमारे पास इस सवाल का जवाब है। इस वायरल फोटो का सच सामने आ गया है।

तस्वीर देख फैंस को हुई टेंशन

फोटो की बात करें तो इसमें ऑरेंज टीशर्ट और ब्लू डेनिम में एक्टर कार ड्राइव करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ वाली सीट पर एक पुलिस वाला बैठा है और वो एक्टर के साथ सेल्फी ले रहा है। चंकी पांडे के चेहरे पर एक बड़ी-सी स्माइल नजर आ रही है जो उनकी खुशी चीख-चीखकर बयां कर रही है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने फैंस को एक गुड न्यूज दी है। यानी घबराने की कोई बात नहीं है। ये फोटो किसी मुसीबत की नहीं बल्कि चंकी पांडे की खुशी की कहानी बता रही है।

यह भी पढ़ें: Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi एक्टर Vikas Sethi की कब होगी प्रेयर मीट? पत्नी ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

एक्टर ने पोस्ट शेयर कर खुद बताई सच्चाई

दरअसल, ये तस्वीर खुद चंकी पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। उन्होंने लिखा, '43 साल बाद फिर से ड्राइविंग टेस्ट दिया और सोचिए क्या हुआ... मैं पास हो गया। RTO मुंबई को धन्यवाद।' अब 43 साल बाद यानी 61 साल की उम्र में  चंकी पांडे ने अपना ड्राइविंग लाइसेंस हासिल किया है और जल्द ही उनकी ये स्किल्स सड़कों पर देखने को मिलेगी। अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस उन्हें अब बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो