whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ananya Panday से हो गई ऐसी चूक, लोगों ने गलती से भी देख लिया तो ट्रोल हो जाएंगी एक्ट्रेस

Ananya Panday: अनन्या पांडे की वेब सीरीज 'कॉल मी बे' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। एक्ट्रेस अपनी सीरीज के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बेहद स्टाइलिश अंदाज में तैयार होकर पहुंची, लेकिन उनसे एक भारी गलती हो गई।
06:09 PM Aug 20, 2024 IST | Ishika Jain
ananya panday से हो गई ऐसी चूक  लोगों ने गलती से भी देख लिया तो ट्रोल हो जाएंगी एक्ट्रेस
Ananya Panday

Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'कॉल मी बे' (Call Me Bae) का ट्रेलर आज लॉन्च हो चुका है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अनन्या एकदम कूल अंदाज में नजर आईं। एक्ट्रेस अपने कपड़ों से सभी का दिल जीत रही हैं। खासकर Gen Z उनके स्टाइल को फॉलो कर रहे हैं। इसी बीच अब जो उन्होंने पहना है अब उसके हर तरफ चर्चे हो रहे हैं। उन्होंने फैशन तो फॉलो किया, लेकिन उनसे एक ऐसी चूक हो गई जिसके बाद अब वो जल्द ही सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो सकती हैं।

जल्दबाजी में अनन्या ने कर दी गलती!

बता दें, आज जब अनन्या पांडे अपनी सीरीज के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचीं तो उनका स्टाइल और फैशन गेम ऑन पॉइंट दिखा। शार्ट ड्रेसेस और ग्लैमरस गाउन को छोड़ अनन्या इस इवेंट में कम्फर्टेबल कपड़ों में नजर आईं। एक्ट्रेस ने कूल सा टैंक टॉप पहना था और उनके साथ कलरफुल जेगिंग भी कैरी की थी। अनन्या ने हाई हील्स के साथ अपने इस लुक को कम्पलीट किया। लेकिन जब वो सोफे पर करण जौहर के साथ बैठीं तो कुछ ऐसा दिख गया जिसके बाद अब वो ट्रोल हो सकती हैं।

एक्ट्रेस के बैठते ही दिख गया कुछ गलत

दरअसल, एक वीडियो में नजर आ रहा है कि अनन्या पांडे अपने हील्स के नीचे लगा प्राइस टैग हटाना भूल गई हैं। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि अनन्या की हील्स के नीचे स्टीकर लगा हुआ है, जिसके बारे में शायद एक्ट्रेस को भी खबर नहीं है। लेकिन अब उनकी हील्स पर लगा ये स्टीकर कैमरे में कैद हो गया है और अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। अब उसे देखकर लोगों के मन में बस यही दो ख्याल आ सकते हैं कि या तो जल्दबाजी में अनन्या पांडे से ये चूक हो गई और फैशन डिजास्टर कर बैठीं। या फिर हो सकता है कि एक्ट्रेस ने ये स्टीकर इसलिए न हटाया हो क्योंकि ये सैंडल्स भाड़े के हों।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस को यौन उत्पीड़न करने वाले एक्टर के साथ करना पड़ा इंटिमेट सीन, 17 बार हुए रिटेक

क्या अनन्या ने पहनी किराए की सैंडल

बता दें, अक्सर सेलिब्रिटीज खुद इस बारे में खुलेआम बता चुके हैं कि वो प्रमोशन के दौरान भाड़े के कपड़े पहनते हैं। उन्हें ये कपड़े सिर्फ प्रमोशन के लिए दिए जाते हैं। शायद इसीलिए उन्होंने ये स्टीकर अपनी सैंडल से नहीं हटाया होगा। वैसे अभी तक तो लोगों की नजरें इस तक नहीं पहुंची हैं, लेकिन अगर किसी ने भी इसे नोटिस कर लिया तो अनन्या को ट्रोल होने से कोई नहीं रोक पाएगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो