होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ananya Panday एक्टर के बाद बनी सिंगर, CTRL के पहले गाने Mera Boyfriend से किया डेब्यू

Ananya Panday Singing Debut: अनन्या पांडे की फिल्म CTRL का गाना 'मेरा बॉयफ्रेंड' रिलीज हो गया है। इस गाने के साथ अनन्या का सिंगिंग डेब्यू हुआ है। अब अनन्या का ये गाना कैसा है चलिए जानते हैं।
06:59 PM Sep 26, 2024 IST | Ishika Jain
Ananya Panday Singing Debut
Advertisement

Ananya Panday Singing Debut: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने करियर में बड़ी तेजी से आगे बढ़ रही हैं। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student of the Year 2) से एक्टिंग डेब्यू करने के बाद वो धड़ाधड़ फिल्में दे रही हैं।  एक्ट्रेस को पहले ऑडियंस का ज्यादा प्यार नहीं मिला और नेपो किड कहकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। लेकिन अब अनन्या पांडे अपनी एक्टिंग हर फिल्म के साथ पहले से बेहतर कर रही हैं। वहीं, अब जल्द ही उनकी अगली फिल्म CTRL रिलीज के लिए तैयार है।

Advertisement

अनन्या की फिल्म का गाना रिलीज

बीते दिन ही इस फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ है और आज फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो गया। अब ये गाना आते ही चर्चा में आ गया है और इसके कई कारण हैं। सबसे पहले तो बता दें, अब CTRL का जो गाना रिलीज हुआ है उसका नाम 'मेरा बॉयफ्रेंड' (Mera Boyfriend) है। इस गाने में अनन्या न सिर्फ एक पजेसिव गर्लफ्रेंड के रूप में नजर आ रही हैं, बल्कि वो खुद ये गाना जाती भी सुनाई दीं। जी हां, अब एक्टिंग के बाद उनका सिंगिंग डेब्यू भी हो गया है। 1 मिनट 51 सेकंड के इस गाने में फीमेल वॉइस अनन्या पांडे की है।

अनन्या ने किया सिंगिंग डेब्यू

इस गाने को उन्होंने यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) के साथ मिलकर बनाया है। यशराज जाने-माने म्यूजिक कंपोजर और यूट्यूबर हैं। वो जो भी गाना गाते हैं वो न सिर्फ पॉपुलर होता है बल्कि वायरल भी हो जाता है। उनके सबसे वायरल गानों की बात करें तो 'रसोड़े में कौन था' (Rasode Me Kaun Tha) और 'तुआडा कुत्ता टॉमी सदा कुत्ता कुत्ता' (Tuada Kutta Tommy Sadda Kutta kutta) इंडिया में हर किसी ने सुने होंगे। उनका यही अलग स्टाइल अब अनन्या पांडे की फिल्म में भी देखने को मिलेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ammy Virk कैसे चुनते हैं अपना गाना? Sargun Mehta की न पर टिका होता है फैसला

यशराज मुखाटे का क्या चलेगा जादू?

गाने की बात करें तो इसमें अनन्या पूरी तरह से गा नहीं रही हैं। उनके डायलॉग्स को गाने के रूप दिया गया है। हालांकि क्रेडिट अनन्या को सिंगर का ही दिया गया है। अब ये अटपटा गाना लोग पसंद करते हैं या नहीं ये देखना होगा। वैसे उम्मीद तो यही की जा रही है कि यशराज मुखाटे के बाकी सॉन्ग्स की तरह ये भी सुपरहिट ही होगा। गाने के वीडियो में भी खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है जो फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Ananya Panday
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो