Video: पति की मौत से टूटीं Joyce Polycarp, मलाइका की मां रो-रोकर हुईं बेहाल

Joyce Polycarp: अनिल मेहता के निधन से जॉयस पॉलीकार्प टूट गई हैं और रो-रोकर बेहाल हो चुकी हैं। जॉयस की बेटी मलाइका और अरहान उन्हें संभालते नजर आ रहे हैं, लेकिन मलाइका की मां बेहद दुखी हैं और खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं।

featuredImage
Joyce Polycarp

Advertisement

Advertisement

Joyce Polycarp: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का बीते दिन 11 सिंतबर को निधन हो गया है। कथित तौर पर सामने आया है कि अनिल मेहता ने सुसाइड किया है, लेकिन इसको लेकर अभी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। आज 12 सितंबर को अनिल का अंतिम संस्कार है और बी-टाउन सेलेब्स अनिल को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचने लगे हैं। इस दौरान मलाइका, अरहान और जॉयस पॉलीकार्प एक साथ नजर आए।

रो-रोकर बेहाल हुईं मलाइका की मां

सोशल मीडिया पर अनिल के अंतिम संस्कार से कई वीडियो सामने आ रहे हैं। इस दौरान मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प के भी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। पति की मौत से जॉयस पॉलीकार्प टूट गई हैं। जॉयस का रो-रोकर बुरा हाल है और मलाइका और अरहान उन्हें संभालते नजर आ रहे हैं।

बी-टाउन सितारों ने पहुंचना किया शुरू

बता दें कि आज यानी 12 सितंबर को मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का अंतिम संस्कार है। अनिल के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। बी-टाउन के सितारें भी अनिल की अंतिम विदाई में शामिल हो रहे हैं। हाल ही में सेफ अली खान, करिश्मा कपूर, अर्जुन कपूर, अरबाज खान, शूरा खान सहित अन्य सितारे भी अनिल के अंतिम संस्कार में पहुंच रहे हैं।

बालकनी से गिरने से हुई अनिल की मौत

सोशल मीडिया पर सेलेब्स के वीडियो सामने आ रहे हैं। सबसे पहले मलाइका, अरहान और अर्जुन को देखा गया। इसके बाद बाकी सब भी जा रहे हैं। गौरतलब है कि बीते दिन यानी 11 सितंबर को मलाइका के पिता का निधन हो गया था। अपने घर की बालकनी से गिरने की वजह से अनिल मेहता की जान चली गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अनिल की मौत की वजह मल्टीपल इंजरी बताया जा रहा है। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि अनिल ने सुसाइड किया है, लेकिन इसको लेकर अभी कुछ ऑफिशियल नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सभी लोग पीड़ित परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं और दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जिस बालकनी से हुई पिता की मौत उस ओर देख एक दिन पहले बेटी ने किया था ये इशारा, Amrita Arora को नहीं पता था हो जाएगी ‘अनहोनी’

Open in App
Tags :