whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

उसने मेरे सामने पैंट उतारी और... 'नागिन' एक्ट्रेस के साथ हुई थी गंदी हरकत, सुनाई चौंकाने वाली आपबीती

Anita Hassanandani Reveal Teasing Experience: एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो 'नागिन 6' में आखिरी बार नजर आईं एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी नए शो के साथ कमबैक कर रही हैं। इस बीच उन्होंने अपने साथ हुई घिनौनी हरकत का खुलासा किया है।
07:04 AM Sep 21, 2024 IST | Jyoti Singh
उसने मेरे सामने पैंट उतारी और     नागिन  एक्ट्रेस के साथ हुई थी गंदी हरकत  सुनाई चौंकाने वाली आपबीती
Anita Hassanandani.

Anita Hassanandani Reveal Teasing Experience: एकता कपूर के शो की नागिन और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी को भला कौन नहीं जानता? 'काव्यांजलि', 'कभी सौतन कभी सहेली', 'ये हैं मोहब्बतें' और 'नागिन' जैसे कई पॉपुलर शोज का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस पिछले कुछ साल से इंडस्ट्री से दूर चल रही थीं। हालांकि अब अनीता 'सुमन इंदौरी' से टीवी पर वापसी कर चुकी हैं। इस शो के प्रमोशन में वो दिन-रात जुटी हुई हैं। इस बीच उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Advertisement

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनीता हसनंदानी ने बचपन में अपने साथ हुई खौफनाक घटना का जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि जब वो छोटी थीं उस दौरान किस तरह से एक रिक्शेवाले और टेलर ने गंदी हरकत की थी। हालांकि उनकी उम्र बहुत कम थी इसलिए उस वक्त वो चीजों को समझ नहीं सकी थीं। अब एक्ट्रेस ने उस न भूल पाने वाली घटना का जिक्र किया है।

एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनीता हसनंदानी ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनकी उम्र सिर्फ 9-10 साल की थी, उस वक्त एक रिक्शावाला अपनी पैंट को उतारकर उनके साथ गलत हरकत करता था। इतना ही नहीं एक बार टेलर ने उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी, जिससे वो काफी डर गई थीं। हॉटफ्लाई को दिए इंटरव्यू में अनीता हसनंदानी ने कहा, 'मुझे याद है कि मैं सिर्फ 9-10 साल की थी। जब मैं स्कूल में थी तो वहां एक स्कूल वाला रहता था। वो हमेशा एक ही जगह पर खड़ा रहता था। मैं अक्सर देखती थी कि उस पोजिशन पर वो अपनी पैंट को उतारकर खुद को टच करता था।'

Advertisement

अनीता ने आगे कहा, 'वो रिक्शावाला ऐसी हरकत करते वक्त मुझे गंदी तरह से देखता था। हर दिन उसकी हरकत ऐसी ही होती थी, जिसकी वजह से मैं काफी डर गई थी और मैंने अपना रास्ता तक बदल दिया था।' अनीता हसनंदानी ने बचपन की आपबीती को याद करते हुए आगे बताया कि एक टेलर ने उनके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की थी। इस वजह से वो काफी डर गई थीं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड से इंटीमेट होने से पहले एक्टर ने तोड़ा दम, मां ने बताई मौत की असली वजह

टेलर ने करी थी गंदी हरकत

एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं उस वक्त बहुत छोटी थी और मुझे याद है कि मेरी मम्मी को कहीं जाना था। ऐसे में उन्होंने मुझे एक टेलर के पास छोड़ने का फैसला लिया। वो टेलर हमारी फैमिली की जान-पहचान वाला था। मम्मी जब मुझे छोड़कर गईं तो उस टेलर ने मुझे गलत तरीके से टच करना शुरू कर दिया। उस वक्त मैं छोटी थी तो मुझे भी समझ नहीं आया कि मैं क्या करूं? इसलिए मैंने उस टेलर को वहीं धक्का दे दिया।'

एक्ट्रेस ने बताया कि उस टेलर की उम्र 60 साल से भी ऊपर थी। उसकी इस हरकत के बाद से वो काफी ज्यादा डर गई थीं।

टीवी पर कमबैक कर रहीं अनीता

'नागिन' एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती को सुनाते हुए कहा, 'लड़कियों को हमेशा ही अलर्ट रहने की जरूरत होती है। मुंबई जैसे शहर में रहते हुए आप डरते हैं और आपको लगता है कि ऐसा हो सकता है तो दूसरे शहर में भी लगता ही होगा। इसलिए अलर्ट रहना जरूरी हो जाता है। खासतौर पर जब आप सड़क पर अकेले होते हैं।'

गौरतलब है कि अनीता हसनंदानी साल 2021 में मां बनी थीं। उन्हें 2022 में फिल्म 'मारिच' में देखा गया था। इसके अलावा वो 'नागिन 6' टीवी शो में आखिरी बार दिखी थीं। इस शो में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में थीं। अब अनीता हसनंदानी अपने नए शो से टीवी पर कमबैक कर रही हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो