whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ankit Gupta बोल गए ऐसी बात, Priyanka Chahar Choudhary संग 'मोहब्बत' पर लगा ब्रेक?

Ankit Gupta Priyanka Chahar Choudhary Relationship: अंकित गुप्ता ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में लव लाइफ पर बात करते हुए गलती से अपने सीक्रेट रिवील कर दिए हैं। एक्टर के मुंह से कब सच बाहर आ गया उन्हें खुद भी उस बात का अहसास नहीं हुआ। साथ ही साथ उन्होंने ये भी रिवील कर दिया कि वो रुतुजा या प्रियंका किसे डेट रहे हैं।
02:54 PM May 08, 2024 IST | Ishika Jain
ankit gupta बोल गए ऐसी बात  priyanka chahar choudhary संग  मोहब्बत  पर लगा ब्रेक
Ankit Gupta Priyanka Chahar Choudhary Relationship

Ankit Gupta Priyanka Chahar Choudhary Relationship: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में टीवी के एक रूमर्ड कपल ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसी शो में अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) के बीच फैंस ने रोमांटिक केमिस्ट्री देखी थी। इन दोनों को देख लोगों को यकीन हो गया कि शो में रोमांस करते-करते इन दोनों को रियल लाइफ में भी प्यार हो चुका है। हालांकि, तब ये लव स्टोरी एक तरफा लग रही थी लेकिन शो खत्म होते-होते दोनों के बीच प्यार की आग बराबर दिखाई दी।

प्रियंका को छोड़ रुतुजा बागवे को डेट कर रहे हैं अंकित?

अब काफी समय से अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अक्सर इन दोनों को एक-दूसरे को सपोर्ट करते हुए देखा जाता है। हाल ही में जब प्रियंका रैंप वॉक पर उतरी थीं तो अंकित को न सिर्फ अपनी रूमर्ड लेडी लव को सपोर्ट करते बल्कि उनके वीडियो बनाते हुए भी देखा गया था। ऐसे में इनके रिलेशनशिप में होने के दावों को सच माना जा रहा है। वहीं, अब एक्टर का नाम किसी और हसीना से भी जुड़ने लगा है। हाल ही में ऐसी खबरें भी सुनने को मिलीं कि अंकित गुप्ता 'माटी से बांधी डोर' (Maati Se Bandhi Dor) की को-स्टार रुतुजा बागवे (Rutuja Bagwe) को डेट कर रहे हैं।

एक्टर ने किया शॉकिंग खुलासा

वहीं, अब उन्होंने खुद रुतुजा बागवे संग डेटिंग की खबरों पर रिएक्शन दिया है और प्रियंका चाहर चौधरी संग उनका क्या रिश्ता है ये भी रिवील कर दिया है। हाल ही में एक्टर ने मीडिया को एक इंटरव्यू दिया और बातों-बातों में उनसे एक बड़ी चूक हो गई और उनकी लव लाइफ पूरी तरह से रिवील हो गई। जिस राज को अंकित दुनिया के सामने बताने से कतरा रहे थे अब वो रिवील हो गया है। दरअसल, जब अंकित से रुतुजा बागवे संग रिलेशनशिप में होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीधा कहा कि ये सब रूमर्स एक दम बकवास हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan फायरिंग केस में क्या था 5वें आरोपी का रोल? Anmol Bishnoi से निकला खास कनेक्शन

गलती से मुंह से निकल आया सच

अंकित ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने अब तक बस रुतुजा के साथ प्रोमो ही शूट किया है। इतना ही नहीं दोनों ने अब तक नंबर भी एक्सचेंज नहीं किए हैं। इसके आगे उनके मुंह से अब जो बात निकली उससे उनकी पोल खुल गई। अंकित बातों-बातों में बोल गए कि 'मैं उसके साथ रिलेशनशिप में कैसे हो सकता हूं जब पहले से ही रिलेशनशिप में हूं।' ये कहते ही उन्हें एहसास हो गया कि अब तो उन्होंने सबके सामने अपना सच कबूल कर लिया है। उनके इस बयान से साफ हो गया है कि एक्टर प्रियंका के प्यार में पूरी तरह से कैद हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो