whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ankita Lokhande यमुनाबाई के बाद Amrapali बन दिखाएंगी जलवा, लुक रिवील कर किया अगले प्रोजेक्ट का ऐलान

Ankita Lokhande Amrapali Look Revealed: अंकिता लोखंडे के फैंस के लिए एक गुड न्यूज आ रही है। एक्ट्रेस टीवी और फिल्मों के बाद डिजिटल डेब्यू भी करने वाली हैं। अब उनके पहले ओटीटी प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट हो गई है। इतना ही नहीं शो से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ गया है। इस शो के जरिए कोई और भी शोबिज में वापसी करने वाला है।
04:47 PM Apr 09, 2024 IST | Ishika Jain
ankita lokhande यमुनाबाई के बाद amrapali बन दिखाएंगी जलवा  लुक रिवील कर किया अगले प्रोजेक्ट का ऐलान
Ankita Lokhande 'Amrapali' बन करेंगी डिजिटल डेब्यू

Ankita Lokhande Amrapali Look Revealed: बिग बॉस 17 में हिस्सा लेने के बाद अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की किस्मत चमक गई है। एक्ट्रेस एक के बाद एक बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ रही हैं। उनकी हाल ही में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) संग फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' (Swatantrya Veer Savarkar) सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म के तुरंत बाद अब एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट की भी अनाउंसमेंट कर दी है। कुछ देर पहले अंकिता ने अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट का ऑफिशियल ऐलान किया है।

अंकिता के अगले प्रोजेक्ट का पोस्टर हुआ रिलीज

यमुनाबाई सावरकर का किरदार निभाने के बाद अब वो ओटीटी पर भी एक और दमदार रोल प्ले करने के लिए तैयार हैं। इस बार वो 'आम्रपाली' (Amrapali) बन स्क्रीन्स पर छाने वाली हैं। अब इस वेब शो का ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गया है। साथ ही पहले ओटीटी प्रोजेक्ट से अंकिता का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में अंकिता लोखंडे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनका रॉयल लुक बेहद शानदार है और ये आपको पुराने दिनों की याद दिला देगा।

इस्माइल दरबार भी करेंगे वापसी

इसे शेयर करते हुए लिखा गया है, 'अंकिता लोखंडे आम्रपाली बनकर स्ट्रेंथ, ग्रेस और रेसिलिएंस को दर्शाएंगी। यह सीरीज शाही वैश्या की अनकही कहानी पर प्रकाश डालती है, साथ ही उनकी इमोशंस और चैलेंज से भरी जर्नी को भी रिवील करती है। इस ग्रैंड शो के लिए जुड़े रहें।' साथ ही ये भी बताया गया है कि इस सीरीज से संगीत उस्ताद इस्माइल दरबार (Ismail Darbar) का मच अवेटेड कमबैक भी होने वाला है। अब इस पोस्ट को देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘आज फिर तेरा नाम जुबान पर…’ Sushant Singh Rajput की याद में पोस्ट शेयर हुए भावुक हुए Abhishek Kumar

खुशी से झूमे अंकिता के फैंस

एक के बाद एक अनाउंसमेंट देख सभी लोग अब एक्ट्रेस के लिए खुश नजर आ रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। अब ये पोस्टर देख एक फैन ने लिखा है, 'भगवान के पास आपके लिए बेहतर प्लान हैं, इसलिए आपने बिग बॉस की ट्रॉफी नहीं जीती लेकिन आपने वास्तविक उपलब्धियां हासिल कीं।' एक फैन बोला, 'वाह, मुझे अब समझ आया जब उसने कहा कि वह बिना रुके काम कर रही है।' एक ने कहा, 'वाह.. यह बैक टू बैक मैडनेस है।' कोई बोला, 'आप अद्भुत सुंदर लग रही हैं और आपके प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं... आप कमाल करने वाली हैं...।' किसी ने एक्ट्रेस को बधाई देते हुए कहा, 'यह अद्भुत लग रहा है! मैं आपके लिए बहुत खुश हूं। बधाई हो स्वीटहार्ट।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो