whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या Ankita ने पति से पहले Sushant Singh Rajput को भी जड़ा था चांटा? सामने आया 'सच'

Ankita Lokhande Slapped Sushant Singh Rajput: अंकिता लोखंडे ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को थप्पड़ मारा था। विक्की से पहले सुशांत पर भी अंकिता अपना गुस्सा निकाल चुकी हैं।
12:46 PM Jan 16, 2024 IST | Ishika Jain
क्या ankita ने पति से पहले sushant singh rajput को भी जड़ा था चांटा  सामने आया  सच
विक्की से पहले सुशांत पर भी अंकिता अपना गुस्सा निकाल चुकी हैं

Ankita Lokhande Slapped Sushant Singh Rajput: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) से अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की पर्सनल लाइफ का तमाशा बन गया है। एक्ट्रेस के पति विक्की जैन (Vicky Jain) और उनकी सास इस वक्त सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा नफरत किए जाने वाले शख्स बन गए हैं। इन दोनों ने जिस तरह टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस के साथ बर्ताव किया है वो देख पूरा देश अब उन्हें गालियां दे रहा है। वहीं, दूसरी तरफ अंकिता के अग्रेसिव नेचर को लेकर भी लोग टिप्पणियां कर रहे हैं। जिस तरह से एक्ट्रेस ने गुस्से में अपने पति को लात मारी और फिर उन पर चप्पल फेंकी है, उसी से सारा बवाल मचा है।

यह भी पढ़ें: एक्‍ट्रेस ने शो के सेट पर लगाई फांसी, जेल से छूटे बॉयफ्रेंड ने अब क‍िए चौंकाने वाले खुलासे

क्या सुशांत को अंकिता ने मारा था थप्पड़?

लेकिन क्या आप जानते हैं विक्की ही नहीं उनके बॉयफ्रेंड रह चुके दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भी एक्ट्रेस के गुस्से का शिकार हो चुके हैं। अंकिता ने एक बार अपने बॉयफ्रेंड को सरेआम पार्टी में सबके सामने चांटा जड़ दिया था। ये तब की बात है जब ये कपल लिव-इन में रह रहा था और दोनों शादी करने के दावे करते थे। उस दौरान एक ऐसा वक्त आया जब सुशांत कामयाबी की सीढ़ियां तेजी से चढ़ने लगे थे और उनके हाथ में बॉलीवुड के कई बड़े प्रोजेक्ट्स थे। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि एक रात सुशांत और अंकिता पार्टी करने के लिए किसी नाईट क्लब में गए थे और तब सुशांत अपनी कुछ फीमेल फैंस के साथ डांस करने लगे।

क्या थी लड़ाई की वजह?

अंकिता ने उस दौरान उन्हें रोका और ऐसा न करने की हिदायत भी दी। लेकिन ड्रिंक कर अपने फीमेल फैंस के साथ डांस करते देख सुशांत पर अंकिता को इतना गुस्सा आ गया था कि उन्होंने सुशांत के चेहरे पर जोरदार थप्पड़ लगा दिया था। दरअसल, तब अंकिता की इमेज एक पजेसिव और गुस्सैल गर्लफ्रेंड की बनी हुई थी। वो सुशांत के आस-पास लड़कियों को बर्दाश नहीं कर पाती थीं। एक मीडिया रिपोर्ट में तो ये भी बताया गया है कि एक बार यशराज स्टूडियो में अंकिता ने सबके सामने सुशांत का फोन देख उन्हें थैंक्यू कहा और उन्हें थप्पड़ मारकर स्टूडियो से चली गईं।

स्क्रीन पर बॉयफ्रेंड के किसिंग सीन से थी प्रॉब्लम!

इसके अलावा हाल ही में शो के दौरान एक्ट्रेस ने खुद नेशनल टीवी पर ये कबूला था कि सुशांत के ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में इंटिमेट सीन देख उन्हें इतना गुस्सा आया था कि उन्होंने थिएटर की सीट अपने नाखून से नोच डाली थी और बाद वो खूब रोई थीं। इसके अलावा अनुष्का के साथ PK में सुशांत का लिप लॉक सीन देख उन्हें चक्कर तक आ गया था। यानी एक्ट्रेस इससे पहले भी अपने पार्टनर के साथ अग्रेसिव बिहेव कर चुकी हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो