whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 17: वो 5 मौके, जब Ankita Lokhande ने घर में खेला Sushant Singh Rajput कार्ड

Ankita Lokhande Talks About Sushant Singh Rajput: अंकिता लोखंडे को कई बार बिग बॉस में सुशांत का नाम लेते हुए देखा गया है। एक्ट्रेस पर आरोप है कि वो ऐसा कर अपना गेम स्ट्रांग कर रही हैं।
01:25 PM Jan 23, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss 17  वो 5 मौके  जब ankita lokhande ने घर में खेला sushant singh rajput कार्ड
क्या अंकिता सुशांत का नाम गेम के लिए कर रहीं इस्तेमाल

Ankita Lokhande Talks About Sushant Singh Rajput: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में सुर्खियां बटोरने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं। आए दिन वो स्पॉट लाइट में बनी रहती हैं। जिस हफ्ते ऐसा कुछ नहीं होता जिसकी वजह से उन्हें अटेंशन मिले तो उनकी जुबान पर अक्सर एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का नाम आ जाता है। ऐसा उन पर बार-बार इल्जाम लगा है। कई बार उन्हें इस रियलिटी शो में SSR का जिक्र करते देखा गया, जिसके बाद दुनिया तो दूर अंकिता की खुद की सास ने उन पर सिम्पथी लेने का आरोप लगा दिया था। चलिए देखते हैं किन 5 मौकों पर उन्होंने दिवंगत एक्टर का नाम लेकर सुशांत कार्ड खेला है।

यह भी पढ़ें: मशहूर डायरेक्टर का निधन, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अंकिता का जवाब

बीते दिन अंकिता लोखंडे से प्रेस ने तीखे सवाल किए हैं। उनमें से एक सवाल उनके एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर भी था। अंकिता से मीडिया ने पूछा कि बार-बार घर में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बातें करके क्या वो उनका फैन बेस अपनी तरफ करना चाहती हैं। जिस पर अंकिता ने साफ किया कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। उन्हें सुशांत के बारे में बात करना अच्छा लगता है और जीतने करीब से वो सुशांत को जानती हैं उतना बेहतर तरीके से कोई नहीं जानता। इसके अलावा वो चाहती हैं कि सुशांत की सभी अच्छी बातें बताकर वो लोगों को मोटिवेट कर सकें। इतना ही नहीं अंकिता ने ये तक कह दिया उन्हें सुशांत के बारे में बात करने पर प्राउड फील होता है।

सुशांत के निधन पर क्यों नहीं गईं अंकिता?

अंकिता ने एक बार सुशांत के बारे में घरवालों से बात करते हुए बड़ा खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने रिवील कर दिया था कि वो सुशांत के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार पर शामिल  क्यों नहीं हुई थीं। बातों-बातों में अंकिता ने बताया था कि वो इस खबर से टूट गई थीं और विक्की के कहने पर भी वो वहां नहीं गईं। दरअसल, वो सुशांत को इस तरह से नहीं देख सकती थीं। इस इमोशनल बातचीत के बाद एक्ट्रेस खूब लाइमलाइट में आ गई थीं।

अभिषेक के सामने सुशांत का जिक्र

शो की शुरुआत में ही अंकिता ने अभिषेक के सामने सुशांत का नाम ले लिया था। उन्होंने अभिषेक की बॉडी देखकर कमेंट किया था कि सुशांत का बॉडी स्ट्रक्चर भी बिल्कुल ऐसा ही था। अंकिता ने कहा था कि अभिषेक को देखकर उन्हें सुशांत की याद आ आ जाती है। इसके बाद एक्ट्रेस ने सुशांत के हार्ड वर्क की खूब तारीफ की भी थी। इसके अलावा उन्होंने सुशांत की जर्नी बताकर अभिषेक को मोटीवेट भी किया था।

ब्रेकअप पर बात

एक बार अंकिता ने शो में अपने और सुशांत के ब्रेकअप पर भी बात की है। उन्होंने खुलासा किया था कि दोनों में कोई लड़ाई नहीं हुई। बस उन्हें सुशांत की आंखों में दिखा कि अब वो उनके साथ नहीं रहना चाहते और सुशांत उनसे दूर हो चुके हैं। इसके बाद एक्ट्रेस को समझ आया अब उनका रिश्ता खत्म हो चुका है। अंकिता ने इस दौरान ये भी कबूला कि वो ब्रेकअप से टूट गई थीं और 2 साल तक सुशांत के लौटने का इंतजार करती रहीं। ये कहकर उन्होंने सुशांत के नाम पर खूब सिम्पथी वोट बटोरे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो