whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'Salman Khan मंदिर में आकर माफी मांगे', Anup Jalota ने बाबा सिद्दीकी के कत्ल के बाद भाईजान को दी नसीहत

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को मिल रही धमकियों के बीच अनूप जलोटा ने उन्हें माफी मांगने की सलाह दे डाली है। बाबा सिद्दीकी की हत्या देखने के बाद सिंगर चाहते हैं कि सलमान मंदिर जाकर माफी मांग लें।
02:31 PM Oct 21, 2024 IST | Ishika Jain
 salman khan मंदिर में आकर माफी मांगे   anup jalota ने बाबा सिद्दीकी के कत्ल के बाद भाईजान को दी नसीहत
Salman Khan Death Threat

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को लेकर इस वक्त ये बहस छिड़ी हुई है कि उन्हें बिश्नोई समाज से माफी मांगनी चाहिए या नहीं। अब तक कई लोगों ने भाईजान को सलाह दी है कि अपनी जान बचाने के लिए वो हार मान लें और लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर उनसे माफी मांग लें। हालांकि, एक्टर और उनका परिवार अभी भी इस बात के खिलाफ है। हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) की तरफ से ये बयान आया था कि सलमान ने किसी हिरण को नहीं मारा है।

Advertisement

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान को मिली सलाह

अब एक्टर और उनके पिता ये ही मानने को तैयार नहीं हैं कि उनके हाथों काले हिरण का शिकार हुआ है और दूसरी तरफ बिश्नोई उस काले हिरण के कत्ल का बदला लेना चाहता है। कुछ ही दिन पहले सलमान खान के खास दोस्त बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। उनकी हत्या की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए पोस्ट के मुताबिक, बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी को इसलिए मारा क्योंकि वो सलमान का साथ दे रहे थे। अब कई लोग ऐसी बातें कर रहे हैं कि बाबा सिद्दीकी की हत्या सलमान और बिश्नोई की दुश्मनी के चलते कर दी गई है।

अनूप जलोटा ने सलमान खान से की माफी मांगने की रिक्वेस्ट

अब इस मामले पर मशहूर गायक और संगीतकार अनूप जलोटा (Anup Jalota) का बयान सामने आ गया है। उन्होंने अब सलमान खान को एक खास सलाह दी है। हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने सलमान खान को कहा है कि वो बिश्नोई समाज से माफी मांग लें। उनका कहना है कि सलमान ने हिरण को मारा या नहीं मारा ये अलग मामला है, लेकिन इसे सुलझाने के लिए उन्हें माफी मांग लेनी चाहिए। सिंगर ने अपने बयान में कहा, 'जो कुछ भी हुआ, इन चीजों को पीछे रखकर ये सोचिए कि उस कारण से आज सलमान खान के दोस्त को भी कुर्बानी देनी पड़ी है। बाबा सिद्दीकी को अपनी जान गवानी पड़ी है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: एक झटके में Vivian Dsena के खिलाफ हुआ पूरा घर? टास्क में सामने आया कौन अपना, कौन पराया?

Advertisement

बिश्नोई से माफी मांगने पर सुरक्षित हो जाएंगे सलमान

अनूप जलोटा ने आगे कहा, 'यहां तक मामला जब पहुंच जाए तो इसको हमेशा शांत करना ही उचित होता है। सलमान खान को मेरी एक छोटी-सी रिक्वेस्ट है, इससे आपके आस-पास के और लोग सुरक्षित हो जाएंगे, आप भी सुरक्षित हो जाएंगे। आप आइए उनके मंदिर में और वहां आकर माफी मांग कर जाइए। अगर वहां माफी मांगेंगे तो आपको माफ कर दिया जाएगा। सलमान खान को जरूर जाना चाहिए, अगर वो आगे अपने जीवन को आराम से गुजारना चाहते हैं, सुरक्षित गुजारना चाहिए।'

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो