खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anup Soni हुए Deepfake का शिकार, बेटिंग ऐप को प्रमोट करते दिखे Balika Vadhu स्टार

Anup Soni Deepfake Video: क्राइम पेट्रोल फेम एक्टर अनूप सोनी भी अब डीपफेक का शिकार हो गए हैं। एक्टर की आवाज का किसी ने दुरुपयोग कर एक बेटिंग ऐप को प्रमोट किया है। ये देखने के बाद अब एक्टर सफाई देने के लिए सामने आए हैं और उन्होंने लोगों को भी अलर्ट कर दिया है।
04:31 PM May 12, 2024 IST | Ishika Jain
Anup Soni Deepfake Video
Advertisement

Anup Soni Deepfake Video: 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) और 'क्राइम पेट्रोल' (Crime Patrol) जैसे शोज से मशहूर हुए एक्टर अनूप सोनी (Anup Soni) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। रश्मिका मंदना (Rashmika Mandanna) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बाद अब अनूप सोनी भी डीपफेक की चपेट में आ गए हैं। एक्टर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद उनकी नींद उड़ गई है और एक्टर को सामने आकर सफाई भी देनी पड़ी है। चलिए देखते हैं आखिर एक्टर के साथ ऐसा भी क्या हुआ है।

Advertisement

अनूप सोनी का डीपफेक वीडियो वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्टर अनूप सोनी का एक क्लिप खूब वायरल हो रहा है। इसमें अनूप सोनी 'क्राइम पेट्रोल' को जिस तरह से होस्ट करते हुए दर्शकों से बातें करते थे, अब वो उसी तरह से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे ये क्लिप उनके शो का ही हिस्सा है। इस वीडियो में अनूप सोनी एक ऐप को प्रमोट कर रहे हैं। ये कोई आम ऐप नहीं है जो किसी के काम आए बल्कि ये तो एक बेटिंग ऐप है। बता दें, देश में बेटिंग ऐप का प्रमोशन करने पर पाबंदी है। ऐसे में जब लोगों ने अनूप सोनी को ये काम करते हुए देखा तो वो चौंक गए।

बेटिंग ऐप का प्रचार करते दिखे क्राइम पेट्रोल एक्टर

इस वीडियो में आप अनूप सोनी को कहते हुए सुन सकते हैं कि 'एक ऐसे बंदे के बारे में बताने जा रहा हूं जिसका नाम सुनकर ही बुकी लोग कांप उठते हैं क्योंकि इसने IPL में बैक टू बैक 39 मैच लाइन से पास किए हैं। रोहित खट्टर क्रिकेट का सबसे बड़ा फिक्सर है, जो बड़े-बड़े मैच फिक्स करके जेल जा चुका है। IPL 2024 में तो इसने अलग ही लेवल का रिकॉर्ड बना दिया है। ये मैच चालू होने से एक दिन पहले बताएगा कि कौन- सी टीम जीतेगी। तो नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करिए और इसका टेलीग्राम ज्वाइन कीजिए।'

यह भी पढ़ें: Heeramandi के लिए बदनाम हुई ‘मुन्नी’, Harshaali Malhotra पर चढ़ा ‘तवायफों’ का बुखार

Advertisement

एक्टर ने बताई सच्चाई

अब एक्टर ने इस वीडियो पर एक बयान जारी किया है और बताया है कि ये वीडियो झूठा है। उनकी आवाज को AI टेक्नोलॉजी से छेड़छाड़ कर बनाया गया है। साथ ही ये वीडियो भी क्राइम पेट्रोल के किसी एपिसोड से उठाया गया है। सुनने में आपको बिल्कुल ऐसा ही लगेगा जैसे अनूप सोनी ने ही आपको बेटिंग ऐप के लिंक पर क्लिक करने के लिए कहा है लेकिन जब आप ये वीडियो ध्यान से देखेंगे तो आपको समझ आ जाएगा कि लिपसिंक और उनके शब्द मैच नहीं हो रहे। ऐसे में अब एक्टर ने अपने फैंस को सतर्क रहने के लिए कहा है।

Advertisement
Tags :
balika vadhuRashmika Mandanna
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement