whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या सच थी Rupali Ganguly और Madalsa Sharma के बीच तकरार की अफवाह? Anupamaa एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Rupali Ganguly Madalsa Sharma Fight: रुपाली गांगुली और मदालसा शर्मा के बीच क्या सच में तनाव चल रहा है? अब इन अफवाहों पर खुद अनुपमा एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है और सभी को सच्चाई बता दी है।
04:39 PM Sep 26, 2024 IST | Ishika Jain
क्या सच थी rupali ganguly और madalsa sharma के बीच तकरार की अफवाह  anupamaa एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी
Rupali Ganguly Madalsa Sharma Fight

Rupali Ganguly Madalsa Sharma Fight: टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) को लेकर आजकल तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। कभी सुधांशु पांडे की एग्जिट पर मेकर्स पर सवाल उठ रहे हैं तो कभी शो में 2 एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। काफी समय से ऐसी अफवाहें हैं कि इस शो की दो एक्ट्रेसेस के बीच तनाव चल रहा है। ये दोनों कोई और नहीं एक अनुपमा यानी शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली हैं तो दूसरी शो की वैम्प यानी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा हैं।

Advertisement

क्या रुपाली और मदालसा के बीच चल रही है टेंशन?

अब अपने और रुपाली के बीच चल रहे इस तनाव पर मदालसा शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है। मदालसा ने हालिया इंटरव्यू में शो से अपनी एग्जिट और लोगों के साथ अपने इक्वेशन पर बात की है। मदालसा ने अपने और रुपाली के बीच मतभेदों के दावों पर बात करते हुए कहा कि 'मतभेद तो कभी भी, कहीं भी और किसी के भी साथ हो सकते हैं। सेट पर ये सब होना ये कुछ नया नहीं है। एक्ट्रेस किस तरह इन समस्याओं से निपटती हैं उसे लेकर भी उन्होंने अपनी राय रखी है।

मदालसा शर्मा ने दी सफाई

मदालसा शर्मा ने आगे कहा, 'मैं दूसरे लोगों की ओर से नहीं बोल सकती। हर एक्टर का मतभेदों से निपटने का अपना तरीका होता है। जिन लोगों के साथ मेरे मतभेद हुए हैं, उन्होंने हालातों को अलग तरह से हैंडल किया है।' साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर वो ऐसा कहें कि उनके साथ कभी कोई क्रिएटिव डिफरेंसेस या फिर लोगों के साथ छोटी-मोटी असुविधाएं नहीं हुईं, तो कहीं न कहीं ये झूठ होगा। मदालसा शर्मा बोलीं कि कई बार मतभेद होते हैं, लेकिन उनके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ जिसे वो हमेशा याद रखेंगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Tanuj Virwani ने दिखाई बेटी की पहली झलक, नन्ही सी जान को कंधे पर थामे नजर आए एक्टर

Advertisement

अनुपमा से हुई एग्जिट

आपको बता दें, करीब एक हफ्ते पहले मदालसा शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर 'अनुपमा' से अपनी एग्जिट का ऐलान किया था। उन्होंने शो के क्लिप्स का एक वीडियो बनाकर फैंस के साथ शेयर किए था और उन्हें काव्या को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा था। साथ ही शो के मेकर्स का भी आभार जताया था। साथ ही फैंस से वादा किया था कि वो एक नए किरदार में साथ जल्द उनसे फिर मुलाकात करेंगी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो