whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Anupamaa में बड़ा फेरबदल, शो के सभी कलाकार होंगे बाहर? क्या बदल जाएंगे रुपाली-गौरव?

Anupamaa Big update: टीवी के फेमस शो 'अनुपमा' से जुड़ा बड़ा अपडेट आ रहा है, जिसके बाद फैंस को थोड़ी हैरानी भी हो रही है। जी हां, दावा किया जा रहा है कि अनुपमा के कलाकार अब शो छोड़ने वाले हैं। आइए बताते हैं पूरा मामला?
01:53 PM Sep 23, 2024 IST | Nancy Tomar
anupamaa में बड़ा फेरबदल  शो के सभी कलाकार होंगे बाहर  क्या बदल जाएंगे रुपाली गौरव
Anupamaa

Anupamaa Big update: फेमस शो 'अनुपमा' के हर एक अपडेट पर दर्शकों की नजर रहती है। शो से जुड़ा कोई अपडेट आता है तो फैंस इस पर चर्चा करने लगते हैं। हाल ही में आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि 'अनुपमा' में अब एक बहुत बड़ा फेरबदल होने वाला है। जानकारी मिली है कि अब शो में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के साथ नए चेहरे जुड़ेंगे।

Advertisement

शो में होगा बड़ा बदलाव

राजन शाही के बैनर तले निर्मित रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना फेम 'अनुपमा' इस वक्त अपने लेटेस्ट अपडेट की वजह से चर्चा में है। यह तो सभी जानते हैं कि अब तक शो में कई बार लीप आ चुके हैं। लेटेस्ट अपडेट की मानें तो कहा जा रहा है कि अब मेकर्स फिर से शो में 10-15 साल का लीप लाने के बारे में सोच रहे हैं। जैसे ही लोगों के कानों में यह खबर पड़ी तो सवाल उठा कि क्या इस लीप के बाद शो में बदलाव होगा? क्या अब रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना शो का हिस्सा रहेंगे?

10 से 15 साल का लीप

टेली चक्कर की रिपोर्ट की मानें तो भले ही शो में 10 से 15 साल का लीप आने वाला है, लेकिन रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना शो से जुड़े रहेंगे। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट में यह कहा गया कि शो के बाकी स्टार्स गौरव शर्मा, अरविंद वैद्य, निधि शाह, औरा भटनागर, कंवर अमर सिंह और अल्पना बुच शो का हिस्सा नहीं रहेंगे।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

शिवम खजुरिया लीड रोल में- रिपोर्ट्स

दावा तो यह भी किया जा रहा है कि शो में आने वाले इस लीप के बाद शिवम खजुरिया लीड रोल प्ले में रहेंगे, लेकिन अभी किसी भी अपडेट को लेकर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है। गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले शो को वनराज यानी सुधांशू पांडे ने अलविदा कहा था।

Advertisement

शो से जा चुके हैं वनराज और काव्या

काव्या का रोल प्ले करने वाली मदालसा शर्मा भी शो छोड़ चुकी हैं। दोनों का शो छोड़ने को लेकर यही कहना था कि अब उनके किरदार में वह मजा नहीं रहा था, जो पहले था। इसलिए उन्होंने शो को छोड़ दिया। शो में दिखाया गया कि वनराज फ्रॉड करके भाग गया है और काव्या विदेश जा चुकी है। वनराज की वजह से पूरा परिवार सड़क पर आ गया और इस वजह से फैमिली को आशा भवन में रहना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें- AI, VFX ही नहीं Bigg Boss 18 में दिखेगा फ्यूचर! Salman Khan के शो में ‘टाइम के तांडव’ का क्या मतलब?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो