whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Anupamaa में 'मान' की कहानी पर लगेगा ब्रेक, 'काजल' होगी लीड कैरेक्टर! जानें कौन है वो?

Anupamaa Latest Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो 'अनुपमा' अपने लीप को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ है। इस बीच लेटेस्ट अपडेट आया है, जो शो की कहानी को पूरी तरह से बदलकर रख देगा।
11:12 AM Sep 27, 2024 IST | Jyoti Singh
anupamaa में  मान  की कहानी पर लगेगा ब्रेक   काजल  होगी लीड कैरेक्टर  जानें कौन है वो
Anupamaa Latest Update.

Anupamaa Latest Update: राजन शाही का पॉपुलर टीवी शो 'अनुपमा' पिछले कई साल से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है। TRP रेस में भी रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो हमेशा टॉप पर रहता है। कहानी पर बात करें तो इन दिनों शो में काफी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ अनुज अपने दिल की बात अनुपमा से कहता है लेकिन अनु उससे शादी करने से मना कर देती है। वहीं दूसरी ओर मीनू और सागर की कहानी अलग ही मोड़ ले चुकी है। दोनों के सीक्रेट अफेयर की बात अनुपमा को पता चल चुकी है।

Advertisement

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि दोनों ही भागकर शादी कर लेंगे। इस तरह फिर सारा का सारा दोष सिर्फ और सिर्फ अनुपमा के सिर मढ़ दिया जाएगा। वहीं बात करें अनु और अनुज की लाडली आध्या की तो वो इन दिनों बिल्कुल साइड लाइन हो चुकी हैं। उनसे ज्यादा फुटेज पाखी और तोषू को मिल रहा है।

अनुपमा नहीं ये होगी लीड कैरेक्टर

पिछले काफी वक्त से अपडेट आ रहा है कि अनुपमा की कहानी में एक बार फिर लीप आने वाला है। इसके बाद शो की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी। जहां कुछ किरदार के शो से बाहर होने की खबर आ रही है, तो वहीं कुछ नए किरदार की एंट्री पर अपडेट आ रहा है।

Advertisement

इस बीच रुपाली गांगुली के शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुपमा की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए नए किरदार की एंट्री होने वाली है, जो लीड कैरेक्टर बनकर शो की कहानी को आगे बढ़ाएगी। ये कैरेक्टर काजल का होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के लिए 2 कंटेस्टेंट हुए कंफर्म! एक का अब्दु रोजिक से खास कनेक्शन

अनुपमा को रिप्लेस करेगी काजल

रिपोर्ट्स की मानें तो काजल की एंट्री के बाद अनुपमा की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी क्योंकि काजल वो किरदार होगा जो आगे चलकर अनुपमा को रिप्लेस करेगी। यानी कि शो में 'मान' की कहानी पर ब्रेक लग जाएगा।

रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि काजल एक की शो में इमोशनल कहानी होगी। वो अपनी मां की एक गलती की वजह से अपने पिता को खो देगी। इसके बाद से काजल अपनी मां को पिता की मौत का जिम्मेदार मान लेगी और बदला लेने के लिए अपनी मां का घर छोड़ देगी।

अनुपमा की तरह होगी काजल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजल अपने पिता का सपना पूरा करने की कोशिश करेगी। उसकी यही कोशिश आगे चलकर शो की नई कहानी बनेगी बताया जा रहा है कि मेकर्स ने कहानी को आगे बढ़ाने के लिए इन नए कैरेक्टर को फाइनल किया है, जो अमीरों को गरीबों के साथ अच्छा बर्ताव करने का पाठ पढ़ाएगी। उसका किरदार भी अनुपमा के 5 पन्नों जितने भाषण जैसा होगा। हालांकि इस काजल का किरदार कौन निभाएगा ये अभी फाइनल नहीं हुआ है। अब देखना होगा कि मेकर्स शो में आगे क्या कुछ नया करने वाले हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो