चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anurag Kashyap को 2 एक्टर्स कर रहे बुरी तरह इग्नोर, जिन्हें डायरेक्टर ने ही किया था लॉन्च

Anurag Kashyap Shocking Revelation: डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अब एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने रिवील किया कि उन्हें इंडस्ट्री में कैसे ट्रीट किया जा रहा है। कुछ लोग कैसे डायरेक्टर को इग्नोर कर रहे हैं। वो भी बड़े-बड़े एक्टर्स, जिनको खुद अनुराग ने बॉलीवुड में कदम जमाने का मौका दिया था।
01:01 PM Jun 15, 2024 IST | Ishika Jain
Anurag Kashyap Shocking Revelation
Advertisement

Anurag Kashyap Shocking Revelation: मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपने विवादित बयानों के चलते भी जाने जाते हैं। अनुराग कश्यप अपनी हर बात बेबाकी से रखते हैं, चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर। अनुराग कश्यप एक ऐसे डायरेक्टर हैं जिनकी हर फिल्म की कहानी दमदार होती है और आज की जनरेशन उसे काफी पसंद भी करती है। बावजूद इसके कुछ एक्टर्स हैं जो उनके साथ काम नहीं करना चाहते।

Advertisement

अनुराग कश्यप का छलका दर्द

अब अपने हालिया इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। डायरेक्टर का इस इंटरव्यू में दर्द छलक उठा है। अनुराग कश्यप ने बताया है कि जिन एक्टर्स को उन्होंने ब्रेक दिया, जिन स्टार्स ने उनका हाथ पकड़ इंडस्ट्री में कदम रखे, आज वो डायरेक्टर को ही इग्नोर कर रहे हैं। इन दोनों एक्टर्स की इस हरकत से कहीं न कहीं अनुराग कश्यप दुखी हैं। फिल्म डायरेक्टर की बात सुनकर तो ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें इग्नोर करने वाले दोनों कलाकार एहसान फरामोश हैं। चलिए जानते हैं अनुराग कश्यप ने अपने बयान में क्या कहा है।

अनुराग कश्यप को किस तरह के लोग नहीं आते पसंद?

डायरेक्टर बोले कि उन्हें पसंद है कि जब एक्टर्स उन्हें ना बोलते हैं, उनके इस फैसले के पीछे वजह चाहे जो भी हो। लेकिन वो फिर भी उनकी इज्जत करते हैं। अनुराग कश्यप ने ये भी खुलासा किया है कि कुछ लोग उन्हें 2- 3 साल तक घुमाते हैं और फिर जाकर फिल्म करने से इंकार कर देते हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग तो बस गायब ही हो जाते हैं और इस बात से अनुराग कश्यप को बहुत तकलीफ होती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: किस फिल्म में एक साथ नजर आए थे ये 3 खूंखार विलेन? क्या आपने पहचाना?

जिनको दिया काम अब वही कर रहे इग्नोर

इस बात का उदाहरण देते हुए अनुराग कश्यप ने रिवील किया कि 2 ऐसे एक्टर्स भी हैं जिन्होंने अपना करियर तो उनके साथ शुरू किया लेकिन अब वो अनुराग और उनकी फिल्मों को इतना इग्नोर कर रहे हैं कि वो फिल्म को लेकर हां या ना करना भी जरूरी नहीं समझते। वो बस यूं ही इग्नोर कर रहे हैं। अनुराग कश्यप की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 'Dev.D', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (Gangs of Wasseypur), 'अग्ली' (Ugly) और 'मनमर्जियां' (Manmarziyaan) जैसी फिल्में बनाई हैं।

Advertisement
Tags :
Anurag Kashyap
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement