whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लाल सिंदूर, लाल साड़ी में दिखीं सोनाक्षी, वेडिंग रिसेप्शन में सितारों का जमावड़ा

Sonakshi Zaheer Wedding Reception: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी हो गई है जिसके बाद अब मुंबई के दादर में वेडिंग रिसेप्शन की पार्टी हुई। इस दौरान सोनाक्षी और जहीर दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।
11:26 PM Jun 23, 2024 IST | News24 हिंदी
लाल सिंदूर  लाल साड़ी में दिखीं सोनाक्षी  वेडिंग रिसेप्शन में सितारों का जमावड़ा
Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Reception

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Reception: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने एक-दूसरे से शादी कर ली है। इस कपल ने दिन में कोर्ट मैरिज की और अब दोनों का वेडिंग रिसेप्शन हो गया है। इस न्यूली वेडिड कपल के वेडिंग रिसेप्शन में बहुत सारे सितारे पहुंचे। इस मौके पर जहीर ने सोनाक्षी को किस भी किया, जो कि अब काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई में हुआ ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन

कपल ने मुंबई में बास्टियन रेस्तरां में अपने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया। इस मौके पर काफी सितारों ने शिरकत की। रिसेप्शन में सोनाक्षी लाल कलर की साड़ी और मांग में सिंदूर के साथ नजर आईं। सोनाक्षी इस मौके पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा के सास-ससुर दिखे खुश

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के इस खुशी के मौके पर परिवार के सभी सदस्य पहुंचे। यहां पर जहीर इकबाल के मम्मी-पापा भी नजर आए। जहां जहीर के पिता ने इस मौके के लिए गोल्डन कलर के कुर्ते पजामे को चुना वहीं उनकी मां भी मैचिंग आउटफिट में दिखीं। वहीं सोनाक्षी के माता-पिता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा भी इस दौरान काफी खुश नजर आए।

Huma QureshiAt Sonakshi Zaheer Wedding Reception

Huma Qureshi At Sonakshi Zaheer Wedding Reception

हुमा कुरैशी-काजौल ने लगाए चार चांद

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में सोनाक्षी की बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी ने भी अपनी प्यारी स्माइल से सभी का दिल जीता। इस दौरान हुमा भी लाइट कलर के गोल्डन आउटफिट में नजर आईं। वहीं बॉलीवुड के 'नायक' अनिल कपूर भी इस मौके पर पहुंचे। अनिल ने फंक्शन के दौरान जमकर स्वैग दिखाया। दोनों के रिसेप्शन में अपने लुक से सभी को दीवाना बनाने के लिए काजोल भी गोल्डन कलर की चमकती साड़ी में नजर आईं। इस दौरान अभिनेत्री मिनिमम मेकअप के साथ खुले बालों में दिखीं। वेडिंग रिसेप्शन में सोनाक्षी की बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम भी नजर आए। सकीब ने इस दौरान ग्रीन कलर का कुर्ता पहना हुआ था। सोनाक्षी को बेस्ट विशिज देने अदिति राव भी अपने मंगेतर सिद्धार्थ संग के साथ पहुंची।

सोनाक्षी-जहीर ने की वेडिंग किस

सोनाक्षी-जहीर की सिविल मैरिज का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें जहीर सोनाक्षी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कपल को शादी की बधाई दी है। इस मौके पर सोनाक्षी और जहीर ने वाइट कलर के चिकनकरी आउटफिट्स को चुना। दोनों यहां पर बहुत खुश नजर।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो