whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जेल में एक रात ने बदल दी अनुराग कश्यप की जिंदगी! इस 'शख्स' को मारा था थप्पड़

Anurag Kashyap shares Police Lock Up Incident: क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के नामी-गिरामी फिल्ममेकर और एक्टर अनुराग कश्यप को एक पूरी रात लॉकअप में बितानी पड़ी थी। उन्हें जिस शख्स ने जेल भिजवाया था उसी ने बाहर भी निकलवाया था। जानिए आखिर क्या था पूरा मामला।
05:25 PM Jun 29, 2024 IST | News24 हिंदी
जेल में एक रात ने बदल दी अनुराग कश्यप की जिंदगी  इस  शख्स  को मारा था थप्पड़
Anurag Kashyap Recalls Slapping a person

Anurag Kashyap shares Police Lock Up Incident: फिल्ममेकर और एक्टर अनुराग कश्यप अपनी बेबाकी और बिंदास नेचर की वजह से जाने जाते हैं। वो हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। अनुराग कश्यप हाल ही में अपनी सीरीज बैड कॉप की वजह से चर्चाओं में हैं। इस सीरीज में उनके साथ गुलशन देवैया भी नजर आ रहे हैं। इस सीरीज से जहां अनुराग कश्यप काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं अपनी लाइफ से जुड़े की किस्सों को अनुराग शेयर करे रहे हैं। अपने रिलेशनशिप से लेकर बॉलीवुड में अब तक के अनुभव तक वो हर किस्से को साझा कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपना जेल जाने को लेकर एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला किस्सा शेयर किया है। चलिए जानते हैं आखिर अनुराग कश्यप ने क्या कुछ कहा है।

शख्स को जड़ दिया था थप्पड़

अनुराग कश्यप ने कॉमेडियन समय रैना के साथ एक इंटरव्यू में इस किस्से को शेयर किया। समय रैना ने उनसे जब पूछा कि क्या वो कभी जेल गए हैं। इस बात का जवाब देते हुए अनुराग कश्यप ने कहा कि हां बिल्कुल मैं जेल गया हूं और मुझे पूरी रात लॉकअप में बितानी भी पड़ गई थी।

अनुराग ने कहा कि 'मैंने एक गलत आदमी को चांटा मार दिया था, जिसे थप्पड़ पड़ना भी चाहिए था। मुझे जिस व्यक्ति ने जेल भिजवाया था उसी ने ही बाहर भी निकलवाया था। उसी जब पता चला था कि मैंने थप्पड़ क्यों मारा है तो मुझसे माफी भी मांगी थी। इस पूरे वाक्य ने मेरी जिंदगी बदल दी थी।'

पूरी रात जेल में रहे थे अनुराग

ये घटना कब और कहां हुई, इस बात का जिक्र अनुराग ने नहीं किया लेकिन इतना जरूर है कि वो बहुत ज्यादा मुसीबत में थे। उन्हें पूरी रात लॉकअप में रखा गया था, जिसके बाद सुबह जाकर उन्हें छोड़ा गया था। आपको बता दें अनुराग कश्यप अभी कुछ समय पहले सउदी अरब से गिरफ्तार हुए थे। वो शराब के नशे में धुत थे, इसलिए उनकी गिरफ्तारी की गई थी। एक फिल्म के प्रमोशन ने दौरान अनुराग ने इस बात का जिक्र किया था।

अनुराग की सुपरहिट सीरीज

गौरतलब है अनुराग कश्यप अपनी फिल्म सीरीज़ 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'गुलाल', 'अग्ली', 'मनमर्जियां', 'द गर्ल इ येलौ बूट्स', 'देव डी' और 'ब्लैक फ्राइडे' के लिए मशहूर हैं। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों और सीरीज में भी एक्टर के तौर पर काम किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो