खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant-Radhika की शादी नहीं Anushka Sharma ने अटेंड किया कीर्तन! जानें कौन हैं कृष्ण दास?

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पति के साथ लंदन शिफ्ट होने की खबरों के बीच एक पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
01:17 PM Jul 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Anushka Sharma, Virat Kohli
Advertisement

Anushka Sharma: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो गई है। इस शादी में कई सेलेब्स नजर नहीं आए, जिनको फैंस ने बहुत मिस किया। इस शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति विराट कोहली भी नजर नहीं आए। हालांकि कपल को लेकर खबरें हैं कि वो जल्दी ही लंदन शिफ्ट हो जाएंगे। कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि अनुष्का और विराट लंदन जा चुके हैं, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। इस बीच कपल अनंत-राधिका की शादी में भी नहीं पहुंचा।

Advertisement

एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

वहीं, अब अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें कृष्ण दास नजर आ रहे हैं। ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है। अनुष्का ने अपने नए पोस्ट में कृष्ण दास के कीर्तन की झलक दिखाई है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कृष्ण दास को टैग भी किया है। जहां एक तरफ एक्ट्रेस और क्रिकेटर के लंदन शिफ्ट होने की खबरें आ रही हैं, तो दूसरी तरफ एक्ट्रेस का ये पोस्ट वायरल हो रहा है।

Anushka Sharma

शादी नहीं कपल ने कीर्तन किया अटेंड!

इतना ही नहीं बीते कुछ दिनों पहले भी कपल का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें अनुष्का और विराट एक कीर्तन में नजर आए। इस पोस्ट को देखकर कुछ लोगों ने कहा कि ये कपल का लंदन का वीडियो है, तो कुछ ने उस वीडियो को भी लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन अटेंड करने का ही बताया था। हालांकि उस वीडियो को लेकर भी कुछ भी साफ नहीं हुआ था, लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों का कहना है कि शायद इसलिए ही कपल अंबानी की शादी में नहीं जा सका। ये पोस्ट सामने आने के बाद लोगों के मन में सवाल है कि आखिर कृष्ण दास कौन हैं? आइए आपको बताते हैं इनके बारे में...

Advertisement

Anushka Sharma

कृष्ण दास कौन हैं?

कृष्ण दास के बारे में अगर बात करें तो कृष्ण दास ट्रेडिशनल भारतीय मंत्रोच्चार को आज के म्यूजिक के साथ जोड़ने वाले शख्स हैं। कृष्ण दास का असली नाम जेफरी कैगेल था, लेकिन साल 1960 में कृष्ण ने अपनी आध्यात्मिक यात्रा शुरू की थी और तब वो भारत आए थे। इस दौरान जेफरी, नीम करोली बाबा के शिष्य रहे थे। गौरतलब है कि पिछले साल भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने लंदन में कृष्ण दास का कीर्तन अटेंड किया था, हो सकता है इस बार भी कपल ने इस कीर्तन में शिरकत की हो।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika Wedding: अंबानी के छोटे बेटे ने दोस्तों को दिया बेहद महंगा तोहफा, इतने करोड़ है गिफ्ट की कीमत?

Advertisement
Tags :
anant radhika weddingAnushka Sharmavirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement