whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Salman Khan के घर पर फायरिंग पब्लिसिटी स्टंट नहीं, Arbaaz Khan बोले- हमारा परिवार सदमे में

Arbaaz Khan Break Silence on Galaxy Firing case: अरबाज खान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई फायरिंग पर चुप्पी तोड़ी है। जी हां, अरबाज का कहना है कि उनकी फैमिली इस घटना से सदमे में है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने और क्या कहा है?
07:39 PM Apr 15, 2024 IST | Nancy Tomar
salman khan के घर पर फायरिंग पब्लिसिटी स्टंट नहीं  arbaaz khan बोले  हमारा परिवार सदमे में
Arbaaz Khan, Galaxy Firing case, image credit- Google

Arbaaz Khan Break Silence on Galaxy Firing case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग से हर कोई हैरान और परेशान है। सभी को भाईजान की चिंता सता रही है। इस बीच अब सलमान खान के भाई अरबाज खान का इस घटना पर रिएक्शन सामने आया है। आइए आपको बताते हैं कि अरबाज ने गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई फायरिंग को लेकर क्या कहा है?

Arbaaz Khan ने शेयर किया पोस्ट

अरबाज खान ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में अरबाज ने लिखा है कि सलीम खान परिवार के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर बाइक सवार दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग की। हाल ही में हुई ये घटना बहुत परेशान करने वाली है। अरबाज ने लिखा कि इस दिल दहला देने वाली घटना से हमारा परिवार सदमे में है।

ये सब पब्लिसिटी स्टंट है, परिवार ने ऐसा नहीं कहा- अरबाज

अरबाज ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि दुर्भाग्य से हमारी फैमिली के करीबी होने का दावा करने वाले और प्रवक्ता होने का दिखावा करने वाले कुछ लोग मीडिया में अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं और कह रहे हैं कि यह सब एक पब्लिसिटी स्टंट है, जो सच नहीं है। इन सभी बयानों पर गौर करना चाहिए और इन्हें गंभीरता से लेना चाहिए।

Arbaaz Khan Break Silence on Galaxy Firing case

Arbaaz Khan Break Silence on Galaxy Firing case

हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है- अरबाज

इसके आगे अरबाज ने लिखा कि इस घटना को लेकर सलीम खान परिवार के किसी भी सदस्य ने मीडिया के सामने कोई बयान नहीं दिया है। इस समय परिवार इस अप्रिय घटना की जांच में पुलिस की मदद और सहयोग कर रहा है। हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है और हमें आश्वासन दिया गया है कि वे हमारे परिवार की सुरक्षा के लिए अपनी क्षमता से सब कुछ करेंगे। आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

14 अप्रैल की सुबह गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई थी फायरिंग

जैसे ही अरबाज का ये पोस्ट सामने आया तो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें कि बीते दिन यानी 14 अप्रैल की सुबह गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई थी, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। हालांकि घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- 11 जवान, दो कमांडो, दो PSO और बुलेटप्रूफ गाड़ी, Salman Khan की सुरक्षा में और क्या-क्या?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो