whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Arijit Singh ने लाइव कॉन्सर्ट में Mahira Khan को कहा 'सॉरी'! आखिर सिंगर से हुई क्या भूल?

Arijit Singh, Mahira Khan: अरिजीत सिंह का हाल ही में दुबई में एक कॉन्सर्ट था, जिसमें बड़ी तादाद में फैंस पहुंचे थे। साथ ही इस कॉन्सर्ट में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी पहुंची थी। उसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है।
06:50 PM Apr 28, 2024 IST | Nancy Tomar
arijit singh ने लाइव कॉन्सर्ट में mahira khan को कहा  सॉरी   आखिर सिंगर से हुई क्या भूल
Arijit Singh, image credit- Google

Arijit Singh, Mahira Khan: पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज के ना जाने कितने लोग दीवाने हैं। फैंस को सिंगर के गाने बेहद पसंद आते हैं और हर कोई उनकी खूब तारीफ भी करता है। अरिजीत का फैन बेस भी बहुत बड़ा है। ऐसे में सिंगर ना सिर्फ फिल्मों के गानों में अपनी आवाज देते हैं बल्कि लाइव कॉन्सर्ट के जरिए भी अपने फैंस के दिलों में उतर जाते हैं। सोशल मीडिया पर सिंगर के हाल के लाइव कॉन्सर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मशहूर एक्ट्रेस से 'सॉरी' कहते नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा?

अरिजीत के कॉन्सर्ट में पहुंची माहिरा

दरअसल, हाल ही में अरिजीत सिंह का दुबई में एक कॉन्सर्ट था। इस कॉन्सर्ट में बड़ी तादाद में सिंगर के फैंस पहुंचे थे। साथ ही अरिजीत के इस कॉन्सर्ट में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अरिजीत सिंह स्टेज पर नजर आ रहे हैं।

हमारे बीच मौजूद हैं माहिरा खान

वायरल वीडियो में सिंगर कह रहे हैं कि अभी मैं जो कहने जा रहा हूं, उसे सुनकर आप सरप्राइज हो जाएंगे। जरा कैमरा उधर घुमाएं और मैं आपको बताने के साथ-साथ पहचानने की भी कोशिश कर रहा हूं कि मैंने जिनके लिए गाना गाया है, वो यहां मौजूद हैं। लेडीज एंड जैंटलमैन, आप देख सकते हैं कि हमारे बीच मौजूद हैं माहिरा खान और मैं इनका गाना 'जालिमा' गा रहा था। उन्होंने आगे कहा कि वो भी गाने को गुनगुना रही थी। अरिजीत ने आगे कहा कि मैं उनको पहचान नहीं सका और इसी बात के लिए उन्होंने माहिर को 'सॉरी' भी कहा। माहिरा खान ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस कॉन्सर्ट का एक पोस्ट शेयर किया है।

mahira khan

mahira khan

यह भी पढ़ें- इवेंट से निकलते हुए Ranbir Kapoor के साथ ये क्या हुआ? जिसे देख ‘राहा’ के पापा को लोगों ने कहा- ‘संभलकर RK’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो