खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Arjun Bijlani का गोवा में हुआ एक्सीडेंट, 'नागिन' एक्टर ने शेयर की तस्वीर, देखते ही घबरा गए फैंस

Arjun Bijlani Accident: टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी एक गंभीर हादसे का शिकार हो गए हैं। एक्टर गोवा में परिवार के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रहे थे। इस बीच उनका एक्सीडेंट हो गया है।
10:46 AM Jul 31, 2024 IST | Jyoti Singh
Arjun Bijlani Accident.
Advertisement

Arjun Bijlani Accident: टीवी के मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। एक्टर गोवा में परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के लिए गए थे, जहां उनका गंभीर एक्सीडेंट हो गया है। अपने साथ हुए हादसे की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की जिसमें उनके पैरों पर गंभीर चोट दिखाई दे रही है। बता दें कि 'नागिन' फेम एक्टर अपनी पत्नी नेहा और बेटे अयान के साथ गोवा में थे। इस दौरान उन्हें हादसे का शिकार होना पड़ा है। हालांकि एक्सीडेंट के बाद भी अर्जुन ने अपने काम को जारी रखा और लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड की शूटिंग को कंपलीट किया। उधर, सोशल मीडिया पर जैसे ही अर्जुन बिजलानी के फैंस को उनके एक्सीडेंट की खबर मिली तो वो परेशान हो उठे। फैंस एक्टर की जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

Advertisement

अर्जुन ने दिखाए चोट के निशान

अर्जुन बिजलानी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उनके पैरों में लगे चोट के निशान साफ देखे जा सकते हैं। उन्हें चोटिल देखकर फैंस भी घबरा गए और उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांगने लगे। बता दें कि तस्वीर में एक्टर के पैरों पर खरोंच के निशान हैं, जबकि पूरे हिस्से में खून जमा हुआ है। यह देखकर लग रहा है कि एक्टर को चोट गिरने की वजह से आई है। हालांकि अर्जुन बिजलानी का एक्सीडेंट कैसे हुआ इससे संबंधित ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

यह भी पढ़ें: बेटे के बहाने Natasa ने Hardik Pandya को किया टारगेट, सर्बिया से शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

Advertisement

चोट के बीच सेट पर पहुंचे एक्टर

उधर, पैरों में चोट लगने के बावजूद अर्जुन बिजलानी ने अपने काम से समझौता नहीं किया। वो गोवा से मुंबई लौटे और यहां आकर उन्होंने टीवी शो लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड की शूटिंग को पूरा किया। सेट से अर्जुन ने कुछ वीडियो भी पोस्ट किए हैं, जिसमें वो हॉरर लुक में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि शो की थीम हॉरर थी जिसमें अर्जुन बिजलानी बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। वीडियो में एक्टर ने बताया कि उन्हें पैर में चोट आई है लेकिन वो अच्छे मूड में थे और उन्होंने अपना वर्क कमिटमेंट पूरा किया।

श्रद्धा कपूर पहुंचेगी प्रमोशन करने

बता दें कि इस बार टीवी शो लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड में हॉरर थीम के बीच श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म 'स्त्री 2' को प्रमोट करने के लिए पहुंचेंगी। इसलिए निया शर्मा भी नीली लिपस्टिक लगाकर अली गोनी के साथ शो में पहुंची हैं। इसके अलावा डॉक्टर अनिरुद्धाचार्य भी शो में बतौर गेस्ट शामिल होंगे।

Advertisement
Tags :
Arjun Bijlani
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement