whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

The Lady Killer यूट्यूब पर क्यों हुई रिलीज? Arjun-Bhumi की फिल्म ने एक दिन में बटोरे भारी व्यूज

The Lady Killer: अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'द लेडी किलर' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है। थिएटर में तो फिल्म को खास रिस्पांस नहीं मिला, लेकिन ओटीटी पर इसे पसंद किया जा रहा है।
12:40 PM Sep 03, 2024 IST | Ishika Jain
the lady killer यूट्यूब पर क्यों हुई रिलीज  arjun bhumi की फिल्म ने एक दिन में बटोरे भारी व्यूज
The Lady Killer

The Lady Killer: बॉलीवुड की एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म हाल ही में बिना किसी प्रमोशन और बिना किसी इनफार्मेशन के साइलेंटली रिलीज हो गई है। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'द लेडी किलर' (The Lady Killer) के बारे में तो आपने सुना ही होगा। ये फिल्म बीते साल 3 नवंबर 2023 को चुनिंदा थिएटर्स में रिलीज हुई थी। उस दौरान भी फिल्म का प्रमोशन ना के बराबर हुआ था और फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी।

फ्री में रिलीज हुई अर्जुन और भूमि की फिल्म

वहीं, अब ये फिल्म उसी साइलेंट तरीके से ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है। एक दिन पहले इस फिल्म को ओटीटी पर जारी किया गया है। सबसे पहले तो आपको बता दें, अब आप ये फिल्म कभी भी यूट्यूब पर देख सकते हैं। यानी अब इस फिल्म को यूट्यूब पर स्ट्रीम कर दिया गया है। यानी अब आप फ्री में अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'द लेडी किलर' को यूट्यूब पर देख सकते हैं। आपको इसके लिए रेंट पर या पे-पर-व्यू के हिसाब से नहीं देखना है बल्कि ये फिल्म फ्री में देखी जा सकती है।

बिना प्रमोशन एक दिन में मिले अच्छे व्यूज

शायद यही कारण है एक ही दिन में फिल्म ने अच्छे-खासे व्यूज बटोर लिए हैं। अभी तक तो लोगों को ठीक से पता भी नहीं चल पाया है कि यूट्यूब पर ऐसी कोई फिल्म रिलीज हुई है। इस बीच भी फिल्म ने फैंस का अटेंशन लूट ही लिया है। सिर्फ एक दिन में 'द लेडी किलर' ने करीब 198K व्यूज हासिल कर लिए हैं। जिसका मतलब है कि सिर्फ एक ही दिन में फिल्म को करीब 1 लाख 98 हजार लोग देख चुके हैं। अभी तो ये आकड़ा तेजी से बढ़ने वाला है क्योंकि अब धीरे-धीरे फैंस को इस फिल्म को लेकर जानकारी मिल रही है।

यह भी पढ़ें: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शुरू होने वाला है शादियों का शुभ मुहूर्त, एक के बाद एक 4 सेलेब्स बैठे हैं ब्याह रचाने को तैयार

बॉक्स ऑफिस पर हुई थी फ्लॉप

तो आपने भी अगर इस फिल्म को थिएट्रिकल रिलीज के दौरान मिस कर दिया था तो ये एक अच्छा मौका है आप इस फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं। फिल्म की बात करें तो ये एक रोमांटिक थ्रिलर है और जब ये फिल्म रिलीज हुई थी तो अर्जुन कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो वो इससे ऑब्सेस्ड हो गए थे। इस फिल्म के डायरेक्टर अजय बेहल हैं। हैरानी की बात तो ये है कि करीब 45 करोड़ के बजट में बनी 'द लेडी किलर' ने बॉक्स ऑफिस पर महज 1 लाख रुपये की कमाई की थी और ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो