whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Malaika Arora के बर्थडे पर कहां हैं Arjun Kapoor? ब्रेकअप रूमर्स को फिर मिली हवा

Malaika Arora Birthday: मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर गायब नजर आ रहे हैं। अभी तक उन्होंने एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया है। उनकी ये हरकत एक बार फिर ब्रेकअप की अफवाहों को हवा दे रही है।
01:44 PM Oct 23, 2024 IST | Ishika Jain
malaika arora के बर्थडे पर कहां हैं arjun kapoor  ब्रेकअप रूमर्स को फिर मिली हवा
Malaika Arora Birthday

Malaika Arora Birthday: मलाइका अरोड़ा आज अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। पिता के निधन के बाद ये मलाइका का पहला जन्मदिन है, ऐसे में एक्ट्रेस इस खुशी में कुछ गम भी शामिल है। हालांकि, मलाइका के चेहरे पर खुशी लाने के लिए उनके सभी चाहने वाले हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा के सभी करीबी उनको बर्थडे विश करते हुए और उनके लिए स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस की दोनों बेस्ट फ्रेंड्स करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मलाइका पर अपना प्यार लुटा चुकी हैं।

Advertisement

क्या अर्जुन करेंगे मलाइका के लिए पोस्ट?

करीना ने तो एक के बाद एक कई पोस्ट शेयर कर मलाइका को जन्मदिन की बधाई दी है। करीना ने मलाइका के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर उनपर अपना प्यार लुटाया है। फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे भी बी-टाउन की इस गर्ल गैंग की दोस्ती के चर्चे पूरी दुनिया में मशहूर हैं। दूसरी तरफ अब फैंस की निगाहें अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के सोशल मीडिया पर अटक गई हैं। दरअसल, सभी देखना चाहते हैं कि क्या इस साल अर्जुन-मलाइका को बर्थडे विश करते हैं या नहीं?

मलाइका के बुरे वक्त में दिया था साथ

आपको बता दें, काफी समय से ऐसे चर्चे हैं इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और दोनों ही अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर गए हैं। हालांकि, फैंस को अभी तक इस पर यकीन नहीं हो पा रहा हैं क्योंकि न तो अर्जुन और न ही मलाइका ने फिलहाल ब्रेकअप की अनाउंसमेंट की है। दोनों एक-दूसरे के साथ कम नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर इनके बीच कुछ दूरी जरूर दिखाई दे रही है। मगर ये भी भुला नहीं जा सकता कि जब मलाइका के पिता का निधन हुआ तो अर्जुन उनका सहारा बने थे। उन्होंने घर के बेटे की तरह सारे फर्ज निभाए थे और वो मलाइका का साया बनकर उनके साथ खड़े दिखे थे।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Arshi Khan को मिला Khesari Lal Yadav से धोखा, बोलीं- ‘बड़ी गलती हो गई…’

मलाइका के बर्थडे पर अर्जुन को नहीं मिला विश करने तक का समय?

ऐसे में फैंस को लगा कि इस मुश्किल हालात में दोनों शायद फिर से साथ आ गए हैं। लेकिन अब मलाइका के जन्मदिन पर अर्जुन गायब नजर आ रहे हैं। सुबह से अभी तक अर्जुन ने मलाइका के लिए एक भी बर्थडे पोस्ट शेयर नहीं किया है। अब इसका क्या मतलब है ये तो ये दोनों ही जानें, लेकिन फैंस अब ऐसे कयास लगा रहे हैं कि दोनों के रिश्ते में अभी भी दरार है। अर्जुन का मलाइका के लिए पोस्ट न करना उनके ब्रेकअप रूमर्स को हवा दे रहा है। आपको बता दें, मलाइका ने भी इस साल अर्जुन के बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए कोई पोस्ट शेयर नहीं किया था।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो