whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इस क्रिकेटर की बीवी के प्यार में पागल थे Arjun Kapoor? हसीना संग देखें थे शादी के भी सपने!

Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर कभी इस क्रिकेटर की बीवी के प्यार में पागल थे। भई ऐसा हमारा कहना नहीं है बल्कि अर्जुन ने खुद रिवील किया है। जी हां, एक बार अर्जुन कपूर ने खुद इस किस्से के बारे में बताया था। आइए आपको बताते हैं कि क्या है पूरी कहानी?
02:46 PM Jun 25, 2024 IST | Nancy Tomar
इस क्रिकेटर की बीवी के प्यार में पागल थे arjun kapoor  हसीना संग देखें थे शादी के भी सपने
Arjun Kapoor

Arjun Kapoor: बी-टाउन के कई सितारें ऐसे हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं, जो अपनी लव लाइफ, रिलेशनशिप या क्रश के बारे में खुद ही बातें करते हैं और सच रिवील करते हैं। ऐसा ही एक किस्सा अर्जुन कपूर ने खुद की लाइफ के बारे में शेयर किया था। एक बार करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अर्जुन ने इस किस्से का जिक्र किया था।

'कॉफी विद करण' में किया था कबूल

ये तो सभी जानते हैं कि अर्जुन कपूर, अरबाज खान की पहली एक्स वाइफ मलाइका को डेट कर रहे हैं, लेकिन 'कॉफी विद करण' में जब अर्जुन कपूर से पूछा गया कि आप किस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते हैं, तो इस पर अर्जुन ने जवाब दिया था 'अनुष्का शर्मा'। इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान शो में अर्जुन के साथ वरुण धवन भी आए थे। जैसे ही अर्जुन ने ये जवाब दिया, तो वरुण झट से बोले कि तुम हमेशा की अनुष्का का नाम लेते हो। जैसे ही अर्जुन ने ये सुना तो वो शर्म से लाल हो गए। इस बात से तो साफ है कि एक टाइम ऐसा भी था जब अर्जुन, क्रिकेटर विराट कोहली की वाइफ से शादी के सपने देखते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर और मलाइका का रिश्ता

बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अलग होने की खबरें भी सामने आई थी, जो महज अफवाहें साबित हुई। जी हां, दोनों को लेकर कहा रहा था कि एक-दूसरे को लंबे टाइम के बाद अब दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं, लेकिन ऐसा नहीं है और कपल अभी भी साथ है। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा ने पहले अरबाज खान से शादी की थी। हालांकि दोनों ने शादी के कुछ सालों बाद तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली थी।

अनिल कपूर ने किया खुलासा

तलाक के बाद अर्जुन कपूर संग मलाइका की नजदीकियां बढ़ गई और दोनों रिलेशन में आ गए। इसके बाद साल 2018 में कपल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया था। वहीं, अगर अर्जुन की शादी की बात करें तो हाल ही में अनिल कपूर ने इसे लेकर खुलासा किया है। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा की शादी में अनिल कपूर ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

जल्द शादी कर सकते हैं मलाइका-अर्जुन?

एक इंटरव्यू के दौरान जब अनिल कपूर से सवाल किया गया कि कपूर खानदान में अगली शादी किसकी होने वाली है? तो इस पर अनिल ने जवाब दिया कि उम्मीद की अर्जुन की होगी। अनिल के इस जब से लोगों ने तो यहां तक कयास लगा लिए कि अर्जुन और मलाइका भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि इसको लेकर अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें- चंदेरी में ‘आजादी के दिन’ मचेगा ‘आंतक’, Stree 2 के टीजर को देख निकली चीख

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो