whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika Arora के बाद Arjun Kapoor ने भी किया पोस्ट, 'मिस्ट्री मैन' को लेकर कही ये बात?

Arjun Kapoor Latest Post: मलाइका अरोड़ा की एक पोस्ट इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस बीच अब अर्जुन कपूर ने भी ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो गॉसिप टाउन में चर्चा का विषय बन गया है।
01:39 PM Jul 18, 2024 IST | Nancy Tomar
malaika arora के बाद arjun kapoor ने भी किया पोस्ट   मिस्ट्री मैन  को लेकर कही ये बात
Arjun Kapoor

Arjun Kapoor Latest Post: अक्सर अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर छूरियां चलाने वाली बी-टाउन हसीना मलाइका अरोड़ा चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस की बोल्डनेस उनकी उम्र को हमेशा मात देती है। हालांकि इन दिनों मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं।

आजकल स्पेन में हैं मलाइका 

दरअसल, मलाइका अरोड़ा आजकल स्पेन में हैं और छुट्टियां मना रही हैं। हालांकि वहां से एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की हैं, वह चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बीच अर्जुन कपूर ने भी एक ऐसा पोस्ट शेयर किया, जिसकी चर्चा टॉप ऑफ द टाउन में हो रही है।

Arjun Kapoor

Arjun Kapoor

मलाइका के बाद शेयर किया पोस्ट

अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में अर्जुन कपूर ने लिखा है कि Peace Requires Presence, जिसका हिंदी में मतलब होता है 'सुकून के लिए मौजूद रहना जरूरी है', वहीं अब इस पोस्ट को लेकर इंटरनेट पर खूब बातें हो रही हैं। लोगों ने इसको लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि शायद अर्जुन ने यह पोस्ट मलाइका की फोटो वायरल होने के बाद उसके जवाब में लिखा है।

इंटरनेट पर बढ़ी हलचल

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले खबरें आई थीं कि मलाइका और अर्जुन ने ब्रेकअप कर लिया है और दोनों अब एक-दूसरे के साथ नहीं हैं, लेकिन इन खबरों पर दोनों की तरफ से ही कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया। इस बीच अब स्पेन से मलाइका ने जो फोटो शेयर की, उसमें 'मिस्ट्रमैन' दिखा तो इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई और अब अर्जुन के पोस्ट से इन कयासों को और हवा दे दी। बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों में बेहद करीबी रिश्ता है। हालांकि दोनों अलग हुए हैं या अभी भी साथ हैं, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

फैंस को पसंद आती हैं फोटोज

मलाइका अरोड़ा की बात करें तो मलाइका स्पेन से अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस का बोल्ड लुक नजर आ रहा है। मलाइका अक्सर अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। शायद ही ऐसा होता होगा कि एक्ट्रेस ने कोई फोटो शेयर की है और वह फैंस को पसंद नहीं आई हो। जी हां, मलाइका की सभी पोस्ट को फैंस खूब पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें- नाक में नथ…साड़ी में Kim Kardashian, खूबसूरती में ऐश्वर्या राय को टक्कर, दिल हार बैठेंगे आप

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो