whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 में Sai Ketan Rao क्यों हुए ट्रोल? लवकेश और विशाल से क्या पड़ा पंगा?

Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Rao Getting Trolled: बिग बॉस ओटीटी के घर में इन दिनों सभी कंटेस्टेंट्स की गेम खुलकर बाहर आ गई है। घर में दो ग्रुप भी अब साफ-साफ देखे जा रहे हैं। इसी बीच साई केतन राव जो घर में अब तक काफी शांत नजर आ रहे थे उनका विक्राल रूप देखने को मिल रहा है। जी हां पहले लवकेश और अब विशाल, दोनों से ही साई केतन की भयंकर लड़ाई हो गई। क्या है पूरा मामला देखिए रिपोर्ट में।
01:36 PM Jul 18, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3 में sai ketan rao क्यों हुए ट्रोल  लवकेश और विशाल से क्या पड़ा पंगा
Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Rao Getting Trolled

Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Rao Getting Trolled: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इन दिनों काफी बवाल देखने को मिल रहा है। कंटेस्टेंट्स लगातार एक दूसरे से भिड़ रहे हैं, कभी टास्क के दौरान तो कभी किचन में खाना बनाने के मुद्दे को लेकर घरवाले एक दूसरे के खिलाफ हो रहे हैं। अब हाल ही में साई केतन राव और लवकेश कटारिया के बीच खूब गाली-गलोच देखने को मिला और अब साई लवकेश के दोस्त विशाल पांडे से भी भिड़ गए हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर साई केतन राव को भयंकर ट्रोल किया जा रहा है।

विशाल को साई केतन ने दिया धक्का

एक टास्क के दौरान साई केतन राव की विशाल पांडे के साथ बहस इस हद तक बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे को धक्का मार दिया। बिग बॉस के घर में हिंसा अलाउड नहीं है वैसे तो घर का एक अहम नियम है लेकिन इन दिनों ऐसा लगता है कि ये रूल बस कहने का ही है। घर में कंटेस्टेंट एक दूसरे के खिलाफ हिंसा और बल का प्रयोग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। विशाल और साई के बीच बात इतनी बढ़ गई कि बिग बॉस को लाइव फीड भी बंद करनी पड़ी।

साई केतन और लवकेश के बीच गाली-गलौज

साई केतन राव और लवकेश कटारिया के बीच भी एक मुद्दे को लेकर बहस हुई। देखते ही देखते साई केतन और लवकेश के बीच बात इतनी बढ़ गई कि साई केतन ने लवकेश को गाली दे दी। इसके बाद लवकेश ने भी साई को गंदी गाली दे दी। साई केतन से ये सुनकर रहा नहीं गया और वो लवकेश को सीधा मारने चले गए। वो तो अगर बीच में रणवीर शौरी नहीं आते तो साई केतन लवकेश को मार ही देते। इसके बाद भी साई का गुस्सा कम नहीं हुआ। उन्हें बाकी कंटेस्टेंटस शांत कराते रहे लेकिन साई ने घर की कुर्सी भी उठाकर जमीन पर पटक दी।

सोशल मीडिया पर साई केतन हुए ट्रोल

गेम में जिस तरह से साई केतन अब अपना रौद्र रूप दिखा रहे हैं उसे देखने के बाद फैंस भी अब उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। साई केतन को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। लवकेश कटारिया के फैंस भी साई केतन को जमकर गालियां दे रहे हैं।

Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Rao Getting Trolled

Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Rao Getting Trolled

यह भी पढ़ें: Abhishek Bachchan को क्यों पसंद आई तलाक की पोस्ट? सोशल मीडिया पर लोगों ने किया रिएक्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो