whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Arjun Kapoor ने महंगी गाड़ी छोड़ खरीदा स्कूटर, क्या फ्लॉप फिल्में बनी वजह?

Arjun Kapoor Scooter: एक्टर अर्जुन कपुर अब तक महंगी लग्जरी गाड़ियों में नजर आते थे, लेकिन अब अगर वो आपको स्कूटर पर दिखें तो चौकिएगा नहीं। अब एक्टर ने एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद लिया है।
02:36 PM Sep 25, 2024 IST | Ishika Jain
arjun kapoor ने महंगी गाड़ी छोड़ खरीदा स्कूटर  क्या फ्लॉप फिल्में बनी वजह
Arjun Kapoor Scooter

Arjun Kapoor Scooter: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपुर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस का अटेंशन ग्रैब कर रहे हैं। हाल ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता के निधन के बाद जिस तरह वो उनके साथ नजर आए एक बार फिर लोगों ने उनके रिश्ते पर चर्चा शुरू कर दी। दरअसल, काफी समय से ऐसी रूमर्स थीं कि अर्जुन और मलाइका के रिश्ते में तनाव के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है। लेकिन जिस तरह से उन्होंने मलाइका को उस दुख की घड़ी में संभाला एक बार फिर इनके साथ होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Advertisement

गाड़ी से स्कूटर पर आए अर्जुन कपुर

वहीं, अब मलाइका के पिता की प्रेयर मीट के बाद अर्जुन कपूर ने एक खास चीज खरीदी है। जहां बाकी सेलेब्स महंगी से महंगी गाड़ियां खरीदकर लोगों के बीच अपनी शान बढ़ा रहे हैं। वहीं, अर्जुन कपूर अब लग्जरी कार छोड़कर साधारण से स्कूटर पर नजर आए हैं। अर्जुन कपूर ने हाल ही में एक स्कूटर खरीदा है। इतना ही नहीं उन्होंने खुशी-खुशी इस स्कूटर की सवारी भी की है। अब उनके कलेक्शन में एक ब्रांड न्यू EV Bike BGauss RUV 350 भी शामिल है। इस स्कूटर की कीमत करीब 1.10 लाख रुपये बताई जा रही है।

स्कूटर खरीदने पर छलकी अर्जुन की खुशी

अर्जुन इस नए स्कूटर को खरीदकर कितने खुश हैं इसका सबूत तो वो वीडियो है जिसमें वो इसे चलाते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं एक्टर ने नया स्कूटर खरीदने की खुशी में सेलिब्रेशन भी किया और पैपराजी में मिठाई भी बांटी। अब अर्जुन ने स्कूटर क्यों खरीदा है इसकी असली वजह तो सामने नहीं आई है, लेकिन किसी एक्टर ने स्कूटर खरीदा है ये देखकर ही फैंस हैरान हैं। वहीं, दूसरी तरफ अब उनके इस स्कूटर का कनेक्शन लोग उनकी फिल्मों से जोड़ रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या Ankita Lokhande हैं प्रेग्नेंट? वायरल वीडियो से मिला हिंट

Advertisement

स्कूटर लेने पर ट्रोल हुए अर्जुन कपूर

दरअसल, काफी समय से अर्जुन कपूर एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं। ऐसे में लोगों का कहना है कि गाड़ी से स्कूटर पर जो स्विच हुआ उसका कारण अर्जुन कपूर की फ्लॉप फिल्में ही हैं। एक ट्रोलर ने कहा है, 'सारी फिल्म फ्लॉप हो रही है और कोई सुपरहिट होती तो अच्छी सी कार ले लेता, क्या करें जितना पैसा है उतना ही...।' एक ने कहा, 'इस गाड़ी का भी डाउनफॉल होगा।' ये तो कुछ भी नहीं एक शख्स ने तो एक्टर को काम भी ऑफर कर दिया और कहा, 'अर्जुन कपूर भाई मेरी रील में एक्टिंग करोगे?' एक कमेंट आया, 'ये हरकत करते रहे तो बेटा धीरे-धीरे साइकिल पर भी आ जाओगे।' अब लोग अर्जुन कपूर के यूं ही मजे ले रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो