खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिग बॉस में थप्पड़ कांड 2 बार होते-होते बचे! क्या Armaan Malik ने शुरू की घर में दादागिरी?

Armaan Malik Adnaan Shaikh Fight: बिग बॉस ओटीटी 3 में आज एक और बड़ा झगड़ा देखने को मिलने वाला है। अब एक बार फिर थप्पड़ कांड हो सकता है। अरमान और अदनान के बीच गहमागहमी हो गई है। इस लड़ाई का वीडियो भी सामने आया है।
03:18 PM Jul 17, 2024 IST | Ishika Jain
Armaan Malik Adnaan Shaikh Fight
Advertisement

Armaan Malik Adnaan Shaikh Fight: बिग बॉस ओटीटी 3 में कुछ ज्यादा ही वायलेंस देखने को मिल रहh है। हर हफ्ते एक ऐसा झगड़ा तो हो ही जाता है, जब कंटेस्टेंट्स न सिर्फ आपस में भिड़ते हैं, बल्कि एक-दूसरे को मारने पर उतारू हो जाते हैं। इस बार घर में हिंसा की शुरुआत अरमान मलिक ने की है। सबसे पहले उन्होंने विशाल पांडे को थप्पड़ मारा था। इसके बाद से घर में कुछ न कुछ बवाल चल ही रहा है। हाल ही में घर में एक बार फिर बड़ा थप्पड़ कांड होते-होते बचा है।

Advertisement

साई और लव के बीच हो सकती थी हिंसा

आपने देखा होगा कि कैसे साई केतन राव और लव कटारिया के बीच झगड़ा हुआ? दोनों की बहस ने एक खतरनाक रूप ले लिया। पहले साई केतन राव ने लव कटारिया को गाली दी और फिर वह उन पर गुस्से में हाथ उठाने लगे। हालांकि बाकी घरवाले बीच में आ गए, जिसकी वजह से लव पर साई हाथ नहीं उठा पाए, लेकिन अगर बाकी कंटेस्टेंट्स बीच में नहीं आते तो साई के गुस्से से लव नहीं बच पाते। वहीं अभी तक यह मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि घर में एक और विवाद हो गया है।

अरमान और अदनान के बीच हुई फाइट

जियो सिनेमा पर बिग बॉस का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इसमें सभी कंटेस्टेंट्स एक टास्क करते हुए दिख रहे हैं। पहला हेड ऑफ हाउस बनने से पहले ही 2 कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ गए। अब जिनके बीच लड़ाई हुई है, वे हैं अरमान मलिक और अदनान शेख। अदनान के आते ही काफी झगड़े चल रहे हैं। इस बार उनका सामना अरमान से हुआ है। प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि अरमान और अदनान एक-दूसरे पर चढ़ रहे हैं। बाकी लोग बीच में आकर इस सिचुएशन को हैंडल करने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sardar 2 के सेट पर स्टंटमैन की मौत, खतरनाक स्टंट करते समय 20 फीट से नीचे गिरा

टास्क में गरमाया माहौल

अरमान और अदनान इतने गुस्से में हैं कि घर में हिंसा किसी भी वक्त हो सकती है, लेकिन लगता है कि घरवाले इस बार भी थप्पड़ कांड होने से बचा लेंगे, क्योंकि सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, अरमान घर के पहले हेड ऑफ हाउस बन चुके हैं। अगर उन्होंने थप्पड़ जड़ा होता तो शायद बिग बॉस उन्हें या तो बेघर करते या फिर इस टास्क से आउट कर देते। बाकी अब घर का यह गर्म माहौल देखकर फैंस इस एपिसोड का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement