खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मैं मर चुकी होंगी...' शादी के 3 महीने बाद गोविंदा की भांजी ने लिखा क्रिप्टिक नोट

Arti Singh Cryptic Post: गोविंदा की भांजी आरती सिंह अब एक पोस्ट शेयर कर लाइमलाइट में आ गई हैं। आरती सिंह अब मरने की बातें कर रही हैं और उनके पोस्ट में काफी कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़ने के बाद किसी के भी होश उड़ जाएं।
04:47 PM Jul 19, 2024 IST | Ishika Jain
Arti Singh Cryptic Post
Advertisement

Arti Singh Cryptic Post: आरती सिंह के एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। अब गोविंदा की भांजी ने शादी के महज 3 महीने के बाद एक ऐसा क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर दिया है जिसके बाद फैंस भी चिंता में पड़ गए हैं। अब एक्ट्रेस ऐसी बातें कर रही हैं जिसके बाद लोगों को डर लग गया है और सभी आरती की फिक्र में हैं। दरअसल, अब अपने क्रिप्टिक पोस्ट में गोविंदा की भांजी ने मौत की बातें की हैं। उन्होंने कुछ ऐसा लिखा जिसे पढ़कर सभी के होश उड़ गए।

Advertisement

'क्या होगा अगर मैं कल नहीं रहूं?'- आरती

आरती सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें लिखा है, 'क्या होगा अगर मैं कल नहीं रहूं? क्या तुम्हें मेरी कमी महसूस होगी?' आरती ये कहकर किस तरफ इशारा कर रही हैं ये सोचकर ही फैंस निराश हो गए हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लंबे-चौड़े पोस्ट में आगे लिखा, 'शायद तुम मेरे लिए कोई पोस्ट या स्टोरी डेडिकेट करोगे, जिसमें हमने साथ में कुछ शानदार यादें शेयर की हों। लेकिन दुर्भाग्य से, मैं उन ट्रीब्यूट्स को नहीं देख पाऊंगी, क्योंकि मैं मर चुकी होंगी।'

मौत को लेकर ये क्या कह रही हैं आरती?

अब एक्ट्रेस ने अपने मरने की बात की है तो सभी लोग खौफ में आ गए हैं। आरती को अचानक इस तरह की बातें करते देख लोगों को परेशानी हो रही है। बता दें, गोविंदा की भांजी ने आगे और भी बहुत कुछ लिखा है। आरती सिंह ने इस पोस्ट में आगे कहा, 'पोस्ट या स्टोरीज जैसी चीजें मरने के बाद मुझे कोई खुशी नहीं देंगी। जिंदगी बहुत डेलिकेट और अनिश्चित है। हर किसी के लिए एक मैसेज है कि जब तक हमारे दिल के करीबी लोग हमारे पास हैं, उनसे प्यार करते रहें और उनकी प्रशंसा करें। आइए पॉजिटिविटी और प्यार प्रमोट करें।'

आरती सिंह का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल

Advertisement

यह भी पढ़ें: Armaan Malik से तलाक का फैसला लेने के बाद फूट-फूटकर रोईं Payal, क्या छोड़ देंगी पति का घर? बहन आई लेने

एक्ट्रेस ने दी जिंदगी की सीख

अब आरती सिंह के दिल में कोई बात है जो वो ऐसा पोस्ट शेयर कर रही हैं? या उन्हें बस यूं ही ऐसा ख्याल आया है? अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता, लेकिन एक्ट्रेस की बात एकदम सही है और लोगों को जिंदगी की एक बड़ी सीख दे रही है। बता दें, आरती सिंह का ये पोस्ट इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement
Tags :
Arti Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement