whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

26 साल की उम्र में Aryan Khan ने खरीद ली 37 करोड़ की प्रॉपर्टी, Shah Rukh और Gauri के लिए क्यों स्पेशल है ये मोमेंट?

Aryan Khan Buys New Property: आर्यन खान ने अब प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया है और बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही करोड़ों खर्च डाले हैं। ये प्रॉपर्टी देखकर उनके पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान बेहद खुश होंगे। दरअसल, ये प्रॉपर्टी आर्यन के माता-पिता के लिए बेहद स्पेशल है।
02:53 PM Jul 29, 2024 IST | Ishika Jain
26 साल की उम्र में aryan khan ने खरीद ली 37 करोड़ की प्रॉपर्टी  shah rukh और gauri के लिए क्यों स्पेशल है ये मोमेंट
Aryan Khan Buys New Property

Aryan Khan Buys New Property: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। आर्यन ने 26 साल की उम्र में अपने पेरेंट्स को डबल प्राउड फील करवा दिया है। उन्होंने अब एक ऐसा काम किया है जिसके बाद उनकी मां गौरी खान और पिता शाहरुख खान खुशी से झूम उठे होंगे। अब आर्यन खान ने प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया है। शाहरुख खान के बड़े बेटे ने अब दिल्ली में खास प्रॉपर्टी खरीदी है। इस प्रॉपर्टी का भी शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी से एक खास कनेक्शन है।

आर्यन ने दिल्ली के पॉश एरिया में खरीदी आलीशान प्रॉपर्टी

बता दें, अब आर्यन ने साउथ दिल्ली में 2 फ्लोर खरीदे हैं। इस प्रॉपर्टी की कीमत कुछ 37 करोड़ रुपए बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन ने दिल्ली के पंचशील पार्क में प्रॉपर्टी खरीद ली। मई में इसका रजिस्ट्रेशन हुआ है और इन 2 फ्लोर्स के लिए आर्यन ने 2.64 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये प्रॉपर्टी इतनी खास क्यों हैं? दरअसल, इसका सीधा कनेक्शन शाहरुख और गौरी से है।

मां-बाप का प्रॉपर्टी से है इमोशनल कनेक्ट

बता दें, अब जहां आर्यन ने फ्लोर खरीदे हैं उसी बिल्डिंग में पहले शाहरुख और गौरी रहा करते थे। इस बिल्डिंग का ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर बॉलीवुड के बादशाह ने पहले ही खरीद रखा है। इतना ही नहीं गौरी ने इस प्रॉपर्टी को खुद डिजाइन किया है क्योंकि ये उनके दिल के बेहद करीब है। इसे लेकर शाहरुख और गौरी काफी इमोशनल हैं। शादी से पहले वो दोनों यहीं रहते थे, ऐसे में उनकी कई खास यादें इस जगह से जुड़ी हुई हैं। अब आर्यन ने इस बिल्डिंग में 2 फ्लोर और खरीदकर मां-बाप को खुश होने का बड़ा मौका दे दिया है।

यह भी पढ़ें: क्या बिखर जाएगा Armaan Malik का बीवी संग रिश्ता? एक घर के अंदर बिलख-बिलख रोई तो दूसरी बाहर

जल्द होगा आर्यन का डेब्यू

वहीं, बात आर्यन खान के करियर की करें तो जल्द ही उनका बॉलीवुड डेब्यू  होने वाला है। हालांकि, आर्यन एक्टिंग नहीं बल्कि डायरेक्शन में हाथ आजमाते हुए नजर आने वाले हैं। उनकी वेब सीरीज 'स्टारडम' अभी चर्चाओं में है। अब फैंस को इंतजार है कि सुहाना के बाद आर्यन कब बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। वहीं, डेब्यू से पहले ही आर्यन ने प्रॉपर्टी खरीदकर सभी को चौंका दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो