whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक MMS ने तबाह किया मशहूर एक्टर का करियर, गर्लफ्रेंड ने छोड़ा; इंडस्ट्री भी नहीं आई काम

Ashmit Patel MMS Video: बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर हैं, जिनका करियर सिर्फ एक गलती से तबाह हो गया। उनका और उनकी गर्लफ्रेंड का प्राइवेट मोमेंट किसी ने इंटरनेट पर लीक कर दिया। एक MMS वायरल होते ही एक्टर के पास न तो गर्लफ्रेंड रही और न ही करियर। चलिए जानते हैं वो कौन है ये एक्टर।
04:48 PM Jun 12, 2024 IST | Ishika Jain
एक mms ने तबाह किया मशहूर एक्टर का करियर  गर्लफ्रेंड ने छोड़ा  इंडस्ट्री भी नहीं आई काम
Ashmit Patel MMS Video

Ashmit Patel MMS Video: कहते हैं कि अर्श से फर्श तक का सफर पलक झपकते ही तय हो जाता है, खासकर अगर आप फिल्म इंडस्ट्री और एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े हों तो। बॉलीवुड और कॉन्ट्रोवर्सी, दोनों मानों एक साथ ही चलते हैं। जितनी बड़ी इंडस्ट्री उतने ही बड़े स्कैंडल्स कई सितारों के नाम के साथ जुड़ जाते हैं। 2000 का बॉलीवुड का वो दौर अपने साथ पर्दे पर कई थ्रिलर कहानियां लेकर आया, कई यंग एक्टर्स ने अपने डेब्यू के साथ पर्दे पर धमाका कर दिया। ऐसे ही एक नौजवान एक्टर थे अश्मित पटेल (Ashmit Patel), जिनकी दूसरी ही फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई। लेकिन वो कहते हैं ना कि कामयाबी की सीढ़ियां आप जितनी जल्दी चढ़ते हैं उतनी ही तेजी से नीचे गिरने का खतरा भी बना रहता है। एक एमएमएस स्केंडल (MMS Scandal) ने अश्मित पटेल का पूरा करियर तबाह कर दिया।

अश्मित का तब रिया सेन के साथ एमएमएस लीक

अश्मित बॉलीवुड एक्ट्रेस अमिशा पटेल के भाई हैं। उन्होंने साल 2003 में फिल्म 'इन्तहा' (Inteha) के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ विद्या मालवडे (Vidya Malvade) भी नजर आई थीं। अश्मित की ये डेब्यू फिल्म तो ज्यादा कमाल नहीं कर सकी लेकिन उनकी दूसरी फिल्म 'मर्डर' (Murder) ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी। हालांकि, इस फिल्म में अश्मित सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे और फिल्म के लीड एक्टर्स इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) थे। फिर भी अश्मित के सपोर्टिंग रोल के चर्चे कम नहीं थे। लेकिन इससे पहले की अश्मित अपनी कामयाबी को इंजॉय कर पाते उनका और तब उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया सेन (Riya Sen) का एक एमएमएस सोशल मीडिया पर लीक हो गया। साल 2004 में उनकी कई फिल्में आईं लेकिन किसी भी फिल्म में अश्मित अपनी वैसी चमक फिर से बिखेर नहीं पाए।

एक एमएमएस ने पूरा करियर किया बर्बाद

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अश्मित पटेल ने अपनी कहानी सुनाई है। उन्होंने बताया कि जब एमएमएस लीक हुआ तो पहले तो उन्होंने और रिया ने मिलकर इसके खिलाफ लड़ाई लड़ी। उन्होंने लॉयर हायर किया, कई मीडिया हाउस को नोटिस भेजा लेकिन वक्त के साथ रिया ने भी बॉयफ्रेंड अश्मित से दूरियां बना लीं। दरअसल, उस वक्त मीडिया में ये बात आग की तरह फैल गई थी कि वीडियो को खुद अश्मित ने ही लीक किया है। इसके बाद अश्मित बताते हैं कि उन्होंने इंडस्ट्री में कई नामचीन हस्तियों से मदद मांगी लेकिन कोई अश्मित की मदद के लिए नहीं आया।

यह भी पढ़ें: Shalin Bhanot हुए हादसे का शिकार, बिगड़ गया एक्टर का चेहरा, वीडियो वायरल

बिग बॉस 4 में नजर आए थे अश्मित पटेल

फिल्मी करियर पर ब्रेक लग जाने के बाद अश्मित को काम मिलना लगभग बंद हो गया था। साल 2003 से 2013 के बीच उनकी सिर्फ एक फिल्म पर्दे पर रिलीज हुई। हालांकि, 2013 में फिल्म 'सुपर मॉडल' (Super Model) के साथ अश्मित ने फिर से इंडस्ट्री में वापसी की। उन्होंने  सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में सपोर्टिंग रोल किया और वो भी एक्टर की नैया पार नहीं लगा पाया। अश्मित कॉन्ट्रोवर्शल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 4' और 'झलक दिखला जा 5' जैसे रियलिटी शोज में भी नजर आ चुके हैं। साल 2020 में उन्होंने 'पेशावर' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया। अब अश्मित एक डीजे के तौर पर अपने प्रोफेशन को आगे बढ़ा रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो