खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Khatron Ke Khiladi 14 से निकलने के बाद भी Asim Riaz की कम नहीं हुई अकड़, शेयर की ऐसी पोस्ट

Asim Riaz Share Post: बिग बॉस 13 से पॉपुलर हुए आसिम रियाज को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। इसके बावजूद एक्टर का घमंड कम होने का नाम नहीं ले रहा। इसका एक सबूत उनकी हालिया पोस्ट से मिला है।
01:55 PM Jul 31, 2024 IST | Jyoti Singh
Asim Riaz.
Advertisement

Asim Riaz Share Post: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' शुरू होते ही कंट्रोवर्सी में फंस गया है। पहले ही एपिसोड में आसिम रियाज को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इसकी वजह आसिम की शो के दौरान अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ बदतमीजी रही। अभिषेक कुमार और शालीन भनोट से लड़ाई के बीच उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ भी बदसलूकी की। आसिम की अकड़ और ईगो को देखते हुए सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्स उन्हें लताड़ रहे हैं। वहीं आसिम रियाज को अपनी गलती का अहसास तक नहीं है।

Advertisement

इस बात का सबूत उनकी हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट से देखने को मिला है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आसिम रियाज जिस तरह से एक के बाद एक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, इससे साफ है कि उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 14' में किए गए अपने बुरे बर्ताव का बिल्कुल पछतावा नहीं है। इस बीच उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए शो के मेकर्स और कंटेस्टेंट्स पर तंज कसा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3: फिनाले से पहले लीक हुआ विनर का नाम, फर्स्ट और सेकंड रनर-अप के नाम भी आउट

Advertisement

ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

बता दें 'बिग बॉस 13' के फर्स्ट रनर-अप आसिम रियाज को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। 'खतरों के खिलाड़ी 14' में उन्होंने जिस तरह बिना बात के तमाशा बनाया और शो के अन्य कंटेस्टेंट्स की बेइज्जती की। साथ ही अपने पैसों का घमंड दिखाया, उसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। एक्टर कुशाल टंडन और अर्जित तजेना भी आसिम पर भड़कते दिखाई दिए। हालांकि आसिम को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ा है। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

बता दें कि आसिम रियाज ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें लिखा है, 'कई बार खुद को अच्छा साबित करना भी बेइज्जती लगती है।' इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट्स और मेकर्स पर तंज कसा है।

मिडिल फिंगर दिखाते हुए शेयर की फोटो

आसिम रियाज की अकड़ शो से निकाले जाने के बाद भी कम नहीं हुई है। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में उन्हें बेहद एटीट्यूड के साथ मिडिल फिंगर दिखाते हुए देखा जा सकता है। उनकी इस अकड़ को देखकर साफतौर पर लग रहा है कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' में उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री तो बिलकुल नहीं होगी, क्योंकि वे वापस जाने के मूड में दिखाई नहीं दे रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Asim Riazkhatron ke khiladi14
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement