whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Avneet Kaur देने वाली हैं कौन-सा सरप्राइज? लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली

Avneet Kaur Surprise: अवनीत कौर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। ये खबर सुनते ही एक्ट्रेस के फैंस के कान खड़े हो जाएंगे। अब अवनीत कौर जल्द ही एक बड़ा धमाका करने वाली हैं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पोस्ट अब एक बड़े सरप्राइज की ओर इशारा कर रहा है। अब उन्होंने क्या लिखा है चलिए जानते हैं।
07:46 PM May 22, 2024 IST | Ishika Jain
avneet kaur देने वाली हैं कौन सा सरप्राइज  लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली
Avneet Kaur Surprise

Avneet Kaur Surprise: अवनीत कौर (Avneet Kaur) अब टीवी और सोशल मीडिया के बाद फिल्मों में भी धमाल मचा रही हैं। बचपन से ही अवनीत कौर इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अवनीत के अब लाखों चाहने वाले हैं। उनकी फैन फॉलोइंग किसी आम बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं। अवनीत कौर का हॉट अवतार अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाया रहता है। वो अपनी एक तस्वीर से इंटरनेट का पारा हाई करने की ताकत रखती हैं। बता दें, अवनीत कौर के इंस्टाग्राम पर 32.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

अवनीत कौर के पोस्ट ने मचाई सनसनी

आज वो सभी 3 करोड़ 22 लाख लोग एक ही असमंजस में हैं कि क्या होने वाला है। दरअसल, आज अवनीत कौर ने अपने फैंस को कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद सभी लोग सोच में पड़ गए हैं। उनका लेटेस्ट पोस्ट इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। उन्होंने अब कुछ ऐसा किया है कि सभी के दिमाग के घोड़े दौड़ने लगे हैं। दरअसल, वो जल्द ही कुछ बहुत बड़ा करने वाली हैं। ये हम नहीं कह रहे बल्कि ऐसा तो अवनीत कौर का कहना है। जिन्होंने आज एक पोस्ट शेयर कर कहा है कि वो जल्द ही एक बड़ा सरप्राइज देने वाली हैं।

एक्ट्रेस देने वाली हैं सरप्राइज

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। फोटो में अवनीत बैक साइड पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अवनीत की बैक पर बना खास टैटू भी देखा जा सकता है। लेकिन अवनीत के टैटू से ज्यादा नोटिस करने वाली बात है उनका कैप्शन। दरअसल, अवनीत ने अपनी इस तस्वीर पर लिखा है- 'क्या पक रहा है?' इसके बाद एक्ट्रेस ने नजर से बचने वाला और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है। अवनीत ने कहा है 'जुड़े रहिए। जल्द ही बड़ा सरप्राइज आने वाला है!' इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से सवाल किया है कि क्या वो इसके किए एक्साइटेड हैं या नहीं।

Avneet Kaur Surprise

अवनीत कौर के पोस्ट ने मचाई सनसनी

यह भी पढ़ें: भाजपा से निकालते ही Pawan Singh को याद आया घोषणा पत्र, बिहार की जनता से कर डाले 20 वादे

फैंस ने लगाए कयास

अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट देखने के बाद फैंस ने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि अवनीत कैसा सरप्राइज देने वाली होंगी। अब एक फैन ने एक्ट्रेस का पोस्ट देख सवाल किया है, 'इसकी भी शादी होने वाली है क्या?' एक ने पूछा, 'नई फिल्म आ रही है या लव- अरेंज मैरिज?' एक यूजर अवनीत का पोस्ट देख बोला, 'कहीं ये बिन बियाही मां तो नहीं बनने वाली?' एक ट्रोलर बोला, 'प्रेग्नेंट हो गई क्या?' एक फैन ने लिखा है, 'लगता है यह किसी फिल्म में काम करने का अवसर हो सकता है।' अब ये क्या सरप्राइज है जिसकी अवनीत कौर बात कर रही हैं उसके लिए तो उनके अगले पोस्ट का ही इंतजार करना पड़ेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो