whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Baba Siddique के जनाजे के बाद पहली बार दिखे Zeeshan Siddique, खतरा देख पुलिस ने दी हाई सिक्योरिटी

Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद आज उनके बेटे पहले बार नजर आए हैं। पुलिस की हाई सिक्योरिटी के बीच जीशान सिद्दीकी के चेहरे पर उदासी नजर आई।
04:25 PM Oct 16, 2024 IST | Ishika Jain
baba siddique के जनाजे के बाद पहली बार दिखे zeeshan siddique  खतरा देख पुलिस ने दी हाई सिक्योरिटी
Baba Siddique Murder Case

Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी की जिस तरह से हत्या की गई वो देखकर उनके बेटे जीशान सिद्दीकी बुरी तरह से टूट गए हैं। जीशान सिद्दीकी को अपने पिता के जनाजे पर फूट-फूटकर रोते हुए देखा गया था। बारिश में अपनी सुध-बुध गवा के जीशान सिद्दीकी बिलख-बिलख कर रो रहे थे। उस दौरान उनकी हालत देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई थीं। पिता को खोकर जीशान का जो हाल था वो लोगों से भी देखा नहीं गया। वहीं, अब बाबा सिद्दीकी का जनाजा उठने के बाद उनके बेटे पहली बार नजर आए हैं।

Advertisement

जामा मस्जिद जाते दिखे जीशान सिद्दीकी

जीशान सिद्दीकी के सोशल मीडिया पर अब कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। उन्हें आज बांद्रा के जामा मस्जिद में जाते हुए देखा गया है। दरअसल, बाबा सिद्दीकी की प्रेयर मीट थी जिसके बाद जीशान जामा मस्जिद पहुंचे। पिता के निधन के बाद वो सभी रस्में निभा रहे हैं और लगता है जामा मस्जिद भी वो उनकी रूह की शांति की प्रार्थना करने ही पहुंचे हैं। आपको बता दें, अभी यही कहा जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी की तरह ही उनके बेटे को भी खतरा है।

जीशान सिद्दीकी के आस-पास दिखे पुलिस का कड़ा पहरा

यानी जीशान सिद्दीकी भी गैंगस्टर्स के निशाने पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि बाबा सिद्दीकी के साथ-साथ उनके बेटे जीशान सिद्दीकी का कत्ल भी प्लान का हिस्सा था। हालांकि, वो इस घटना के दौरान वहां मौजूद नहीं थे तो उन की जान बच गई। अब इस वारदात के बाद जीशान सिद्दीकी को लेकर पुलिस बेहद एहतियात बरत रही है। ऐसे में अब जीशान की सुरक्षा में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है। जब जीशान ने घर के बाहर कदम रखे तो उन्हें टाइट सिक्योरिटी दी गई। वायरल वीडियो में जीशान सिद्दीकी पुलिस की कड़ी सिक्योरिटी के बीच नजर आ रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Baba Siddique के मरने से पहले क्या थे आखिरी शब्द? शूटर उठा रहे थे फ्री शरबत का लुत्फ

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बेटे के चेहरे पर छाई मायूसी

जीशान सिद्दीकी पर मंडरा रहे खतरे के बाद उनके आस-पास इतना पहरा लगाया गया है कि कोई चाह कर भी उनका बाल भी बांका नहीं कर पाएगा। कड़ी सिक्योरिटी के साथ ही जीशान सिद्दीकी कुरानख्वानी के लिए बड़ी जामा मस्जिद आए और वहां से रवाना हुए हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर मायूसी और दर्द नजर आया जो एक पिता को खोना का है। अभी जीशान के जख्म गहरे हैं और वो उनके हाव-भाव में साफ दिख रहा है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो