whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Baba Siddique की हत्या से सदमे में Vindu Dara Singh, बोले, 'मुंबई में भी ऐसी चीज हो सकती है...'

Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी की हत्या से मशहूर एक्टर विंदू दारा सिंह टूट गए हैं। उन्हें बाबा के कत्ल से सदमा लगा है और वो अभी तक इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे कि ऐसा कुछ सच में हो गया है।
05:44 PM Oct 17, 2024 IST | Ishika Jain
baba siddique की हत्या से सदमे में vindu dara singh  बोले   मुंबई में भी ऐसी चीज हो सकती है
Baba Siddique Murder Case

Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी की हत्या से पूरी मुंबई हिल गई है। इतने बड़े नेता का खुलेआम किसी ने कत्ल कर दिया ये देखकर हर कोई चौंक गया। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्रोई (Lawrence Bishnoi) का नाम इस हत्या के मामले में सामने आ रहा है। दशहरे के दिन जिस तरह से बाबा सिद्दीकी को गोलियों से भूनकर मारा गया उससे हर कोई सहमा हुआ है। पुलिस इस मामले की जांच पूरी तेजी से कर रही है क्योंकि अब बाबा सिद्दीकी के बाद उनके कातिल के निशाने पर जीशान सिद्दीकी (Zeeshan Siddique) या फिर सलमान खान (Salman Khan) कोई भी हो सकते हैं।

Advertisement

बाबा सिद्दीकी की हत्या से एक्टर को लगा झटका

ऐसे में दोनों को ही पुलिस ने कड़ी सुरक्षा दी हुई है। इन दोनों की सेफ्टी के लिए अब इनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जांच में पता चला है कि बाबा सिद्दीकी के साथ उनके बेटे जीशान भी टारगेट पर थे। वहीं, सलमान खान को तो लगातार बिश्नोई गैंग से एक के बाद एक धमकियां मिल रही हैं। अब इस मामले पर अरबाज खान (Arbaaz Khan) के बाद पॉपुलर एक्टर विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) का रिएक्शन सामने आया है। आपको बता दें, विंदू दारा सिंह- बाबा सिद्दीकी को करीब से जानते थे। ऐसे में अब एक्टर ने उनकी हत्या के बाद इस पर दुख जताया है।

विंदू दारा सिंह को नहीं हो रहा विश्वास

विंदू दारा सिंह इस वक्त बाबा सिद्दीकी के मर्डर से सदमे में हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सवाल भी उठाया है। विंदू दारा सिंह ने बताया कि जब उन्हें इस खबर के बारे में पता चला तो उनका क्या रिएक्शन था? एक्टर बोले, 'मैं शॉक्ड था, सभी शॉक्ड थे। वो हम सभी की जान-पहचान के थे, हम सभी जानते थे उन्हें, बढ़िया इंसान थे। विश्वास नहीं हो रहा कि ये क्या हुआ है? कैसे हुआ है? ये बेहद निराशाजनक है। उम्मीद है कि ऐसा कभी लाइफ में न हो।'

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: मरते-मरते बचे यूट्यूबर Armaan Malik और उनकी पत्नी Kritika, गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट

मुंबई में खुलेआम हत्या पर विंदू ने उठाए सवाल

विंदू ने अपने बयान में आगे कहा, 'हम लोग उम्मीद नहीं करते की मुंबई जैसी जगह में ऐसी चीज हो सके और ये हो गया है। मुझे लगता है ये कि ये अविश्वसनीय है, हैरान हैं अभी तक, अभी तक यकीन नहीं हो रहा।' आपको बता दें, बिश्नोई गैंग ने जब पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतारा था तो कई लोगों ने बताया कि वो सिद्धू को कहते थे कि वो मुंबई शिफ्ट हो जाएं। दरअसल, उन्हें भी लगातार धमकियां मिल रही थीं और पंजाब में गैंग वॉर काफी ज्यादा चलती है, तो मुंबई जैसी जगह काफी सेफ मानी जा रही थी। लेकिन इस हादसे के बाद लोगों का ये भ्रम भी टूट गया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो